For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कमालपुर से कलायत जाने वाली मुख्य सड़क कीचड़ से लथपथ

08:55 AM Jul 09, 2024 IST
कमालपुर से कलायत जाने वाली मुख्य सड़क कीचड़ से लथपथ
कलायत के गांव कमालपुर के ग्राम सचिवालय के सामने मुख्य सड़क पर जमा गंदा पानी व कीचड़। -निस
Advertisement

कलायत, 8 जुलाई (निस)
गांव कमालपुर में कलायत आने वाली मुख्य सड़क व ग्राम सचिवालय वाली गली में पानी निकासी नहीं होने के कारण ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले दिनों हुई हल्की बूंदाबांदी में ही सैंसी बस्ती के पास सड़क व गली में गंदा पानी व कीचड़ जमा है। लंबे समय से पानी निकासी की समस्या से जूझ रहे स्थानीय ग्रामीणों में लोक निर्माण विभाग के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है।
गांव कमालपुर निवासी पूर्व सरपंच सुभाष शर्मा, प्रमोद कुमार, अनिल, अनिरुद्ध, रामकुमार व अन्य ग्रामीणों ने बताया कि लंबे समय से कलायत जाने वाली सडक़ और ग्राम सचिवालय वाली मुख्य गली में पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने कारण हल्की बूंदाबांदी में ही जल भराव की स्थिति बनती आ रही है। गंदा पानी व कीचड़ लंबे समय तक सड़क व गली जमा रहता है, जिस कारण ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने डीसी प्रशांत पंवार से जल्द से जल्द समस्या का समाधान किए जाने की मांग की है। पूर्व सरपंच सुभाष शर्मा ने बताया कि गली की मुख्य सड़क पर ही श्मशान घाट है। श्मशान घाट में जाने का और कोई रास्ता नहीं है। गांव में जब किसी व्यक्ति की मृत्यु होती है तो दाह संस्कार में जाने वाले लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ती है। समस्या के समाधान हेतु कई बार संबंधित विभाग अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है।

नवीनीकरण के लिए एस्टीमेट भेजे जा चुके हैं : एसडीओ

उचाना सब-डिवीजन लोक निर्माण विभाग एसडीओ विजेंद्र ने बताया कि पहले सड़क का कुछ हिस्सा मार्केटिंग बोर्ड के अधीन था, जिसके कारण सड़क का निर्माण नहीं हो सका। अब वह लोक निर्माण विभाग के अधीन है। सड़क के नवीनीकरण के लिए एस्टीमेट भेजे जा चुके हैं, मंजूरी मिलते ही कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×