मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पृथला क्षेत्र के अधूरे विकास कार्य प्राथमिकता से होंगे पूरा : नयनपाल

11:30 AM Sep 29, 2024 IST
पृथला क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत गदपुरी में आयोजित सभा में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 28 सितंबर (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार नयनपाल रावत ने शनिवार को क्षेत्र के गांव पृथला, बघोला, आल्हापुर एवं गदपुरी में आयोजित बड़ी सभाओं को संबोधित किया। सभी जगह नयनपाल को भारी जन समर्थन लोगों का प्राप्त हुआ। गांव बघोला एवं पृथला में नयनपाल रावत का गांव की सरदारी ने पगड़ी एवं माला पहनाकर स्वागत किया। गांव पृथला में नयनपाल रावत ट्रैक्टर पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे।
इस अवसर पर उपस्थित 36 बिरादरी ने एक स्वर में कहा कि अगर मान-सम्मान चाहिए तो नयनपाल रावत को लाना होगा। इस मौके पृथला विधानसभा क्षेत्र के 104 गांवों की सरदारी को संबोधित करते हुए नयनपाल ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र में जो भी विकास कार्य अधूरे रह गये हैं, उनको प्राथमिकता से पूरा किया जायेगा। बस जनता उनका सहयोग करें ताकि एक बार फिर से पृथला में जीत का परचम लहरा सकें। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जीत का सेहरा एक बार फिर मेरे सिर बांध दो, पृथला में अधूरे पड़े कार्यों टूटी सड़कों, सीवर, पानी, बिजली की समस्या को स्थायी समाधान कर दूंगा। गांव पृथला में राजेश पंवार, जेपी शर्मा, शशिबाला तेवतिया, दानी सरपंच ने कहा कि आज पृथला में जिस प्रकार लोगों का रैला उमड़ा है, उससे ऐसा लगता है कि जितने मतों से नयनपाल रावत को पहले जितवाकर भेजा था, उससे भी ज्यादा वोटों से इस बार जितवाना है।

Advertisement

Advertisement