For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बस रुकवाकर किया अस्पताल कर्मी का अपहरण, मारपीट कर फेंका

07:49 AM May 30, 2024 IST
बस रुकवाकर किया अस्पताल कर्मी का अपहरण  मारपीट कर फेंका
Advertisement

रेवाड़ी, 29 मई (हप्र)
कार सवार कुछ युवकों ने हरिनगर फ्लाईओवर पर एक बस को रुकवा लिया और उसमें से एक अस्पताल कर्मचारी को उतारकर अपनी कार में डाल ले गए। आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर अधमरा कर रामपुरा थाना के पास फेंक कर चले गए। इधर अस्पताल कर्मचारी के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने भागदौड़ शुरू कर दी थी। गनीमत रही कि कर्मचारी कुछ घंटों में ही मिल गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी कार सवार पीडि़त युवक के गांव के ही रहने वाले हैं।
जानकारी के अनुसार जिला के गांव नांगल मूंदी का अमित शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में नर्सिंग स्टॉफ में लगा हुआ है। मंगलवार सुबह अमित के पिता उसे बस स्टैंड तक छोड़ने आये थे। इसके बाद अमित एक प्राइवेट बस में रेवाड़ी के लिए रवाना हो गया था। जब अमित ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई और पता चला कि हरिनगर के पास कार सवार कुछ युवक उसे जबरदस्ती अपनी कार में बिठा ले गए हैं। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और अपहरण का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। कुछ समय बाद अमित रामपुरा थाना के पास घायल अवस्था में पड़ा था। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पूछताछ में अमित ने बताया कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर मारपीट की है। मारपीट करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×