For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्षेत्र का मान-सम्मान कभी कम नहीं होने दिया : राव इंद्रजीत सिंह

08:31 AM Sep 27, 2024 IST
क्षेत्र का मान सम्मान कभी कम नहीं होने दिया   राव इंद्रजीत सिंह
अटेली में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के पक्ष में चुनाव अभियान चलाते केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह। -निस
Advertisement

मंडी अटेली, 26 सितंबर (निस)
कनीना के साथ लगता क्षेत्र उसके परिवार के लिए नया नहीं है। 20 साल पहले वह जाटूसाना विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। 2009 में परिसीमन के बाद मेरा कार्य क्षेत्र गुरुग्राम लोकसभा होने के बाद पुराने क्षेत्र में आना थोड़ा कम हो गया था, लेकिन इस इलाके के लोगों से मेरा लगाव कभी कम नहीं हुआ। यह बात केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अटेली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरती सिंह राव के पक्ष में गांव करीरा, सिहोर व सेहलंग में लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने साथ में बैठे अटेली के निवर्तमान विधायक सीताराम की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मेरे राजनीतिक विरोधी आरोप लगा रहे हैं कि सीताराम को राव परिवार मंच पर सम्मान नहीं दे रहा। वह मंच के माध्यम से स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि सीताराम ने विकास की जो अलख अटेली विधानसभा क्षेत्र में जगाई है, वह निरंतर जारी रहेगी। आरती सिंह राव विधायक बनने के बाद भी सीताराम द्वारा छोड़े गए अधूरे कार्यों को सीताराम ही पूरा करेंगे। सीताराम यादव को यह कभी महसूस नहीं होने दिया जाएगा कि मैं विधायक नहीं हूं।
उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि इसी तरह वे आने वाले 10 दिनों तक चैन से न बैठें और 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर आरती राव को सफल बनाने में अपना सहयोग करें।
इस मौके पर विद्यानंद लांबा, जिला पार्षद देवेंद्र यादव, सुधीर दीवान, पूर्व जिला पार्षद प्रदीप यादव, कंवर सिंह कलवाड़ी, जयप्रकाश चेयरमैन, राजेंद्र भारद्वाज, सतबीर सेहलंग अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

आरती राव को 36 बिरादरी का सहयोग की उम्मीद

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि 2014 और 2019 में दक्षिणी हरियाणा के विधायकों की बदौलत ही हरियाणा में भाजपा की सरकार बनी थी और 2024 में भी दक्षिणी हरियाणा में भाजपा के सहयोग से ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। एक बिरादरी के सहयोग से कोई भी सरकार नहीं बनती। मेरे राजनीतिक लंबे जीवन में भी सभी 36 बिरादरी का सहयोग रहा और मैं उम्मीद करता हूं कि आगे भी आरती राव के लिए 36 बिरादरी का सहयोग जारी रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement