मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस में सीएम का फैसला हाईकमान करेगा : सैलजा

08:54 AM Oct 06, 2024 IST

हिसार, 5 अक्तूबर (हप्र)
सिरसा से कांग्रेस सांसद एवं पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा ने शनिवार को फिर दोहराया कि कांग्रेस में सीएम पद की दावेदारी को लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है और सभी को पता है कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद का फैसला हाईकमान ही करता है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनने जा रही है।
वे अर्बन एस्टेट स्थित मतदान केंद्र में अपने समर्थक कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास राड़ा के लिए मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं। भाजपा नेताओंं की ओर से उन्हें भाजपा में लाने के लिए जोर लगाने पर सफल नहीं होने के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि वे कांग्रेस की सच्ची सिपाही हैं, कांग्रेस में ही रहेंगी, भाजपा कमजोर हो चुकी है, उसके पास कोई मुद्दा नहीं है, इधर-उधर की बात कर रहे हैं।
कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा के दस साल के राज से परेशान जनता ने हरियाणा की किस्मत पहले ही लिख दी है, कांग्रेस ही एक मात्र विकल्प है। मतदाता ने साफ कर दिया है कि भाजपा जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है। भाजपा के लिए जनता ने सारे दरवाजे बंद कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के दस साल के राज से जनता परेशान है और भाजपा सरकार से मुक्ति चाहती है, जनता के पास कांग्रेस विकल्प है। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि कांग्रेस जो वादा करती है, उसे पूरा करती है। भाजपा एक झूठ को छिपाने के लिए झूठ पर झूठ पर बोले जा रही है पर जनता अब उसके बहकावे में आने वाली नहीं है।

Advertisement

Advertisement