For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता के प्यार को मैं जिंदगी भर नहीं भूल सकता : विजय जैन

10:34 AM Oct 06, 2024 IST
जनता के प्यार को मैं जिंदगी भर नहीं भूल सकता   विजय जैन
पानीपत के अंसल में बने बूथ पर परिवार सहित वोट डालने पहुंचे सर्वजातीय पंचायती प्रत्याशी विजय जैन। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 5 अक्तूबर (वाप्र)
पानीपत ग्रामीण क्षेत्र में आज मतदान सफलतापूर्वक और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। क्षेत्र के मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लिया और बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।
समालखा के बाद सबसे अधिक मतदान पानीपत ग्रामीण में हुआ। विजय जैन ने आज परिवार के साथ अंसल में मतदान किया। वोट डालने के बाद उन्होंने जनता के जोश और उत्साह की सराहना की और विश्वास जताया कि पानीपत ग्रामीण हलके में वह बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे। विजय जैन ने कहा, ‘हलके की जनता के जोश और वोटो के आंकड़ों को देखकर यह साफ है कि 8 तारीख को हम बड़ी जीत दर्ज करेंगे। पानीपत ग्रामीण की जनता मेरा परिवार है, और इस परिवार ने मुझे जो आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं सदा आभारी रहूंगा। मैं इस क्षेत्र का बेटा बनकर सदा आपकी सेवा करता रहूंगा और जब भी मेरी जरूरत पड़ेगी, मैं पूरी निष्ठा से आपके साथ खड़ा रहूंगा।’
विजय जैन ने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने इस चुनाव में उनका साथ दिया, चाहे वह परिवार हो, दोस्त हों, रिश्तेदार हों, व्यापारी साथी हों या कोर कमेटी के सदस्य। उन्होंने कहा, ‘चुनाव प्रचार की हर व्यवस्था, चाहे वह खान-पान, प्रचार सामग्री, या लोगों से संपर्क हो, सबने बखूबी संभाला।’ विजय जैन के प्रवक्ता अजय सिंगला ने भी इस मौके पर सभी समर्थकों का धन्यवाद किया।
उन्होंने कहा, ‘हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने चुनाव प्रचार में विजय जैन का साथ दिया। मीडिया ने समय-समय पर हमारे मुद्दों को जनता तक पहुंचाया, इसके लिए हम विशेष रूप से उनके आभारी हैं।’ विजय जैन ने अंत में कहा कि जिसने भी किसी रूप में उनका साथ दिया है, वह इस भरोसे को कभी टूटने नहीं देंगे, और आने वाले समय में सभी के लिए कुछ न कुछ लौटाने का अवसर अवश्य मिलेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement