For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनाप-शनाप घोषणाओं से गुमराह कर रही सरकार

07:00 AM Aug 09, 2024 IST
अनाप शनाप घोषणाओं से गुमराह कर रही सरकार
यमुनानगर के वार्ड-11 में बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते सतपाल कौशिक। -हप्र

यमुनानगर, 8 अगस्त (हप्र)
गलत फैसलों के कारण भाजपा सरकार ने 10 साल तक तो जनता का गला घोंटकर रखा और अब लोकसभा चुनाव में वोट की चोट लगी तो सरकार बौखलाहट में अनाप-शनाप घोषणाएं करके लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है। यह आरोप विधानसभा क्षेत्र के वार्ड-11 में लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश महामंत्री व प्रदेश प्रवक्ता सतपाल कौशिक ने लगाए।
उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने हर वर्ग को लाइनों में लगाकर बहुत तंग किया। प्रदेश में लाखों रोजगार के पद खाली पड़े हैं, किसी को पक्की नौकरी पर नहीं लगाया। किसान आंदोलन करते रहे और चिल्लाते रहे लेकिन उनकी बात नहीं सुनी। दादूपुर नलवी नहर जो उत्तरी हरियाणा की जीवनरेखा थी उसको बंद करके सरकारी खजाने का नुकसान किया, वहीं पर कृषि योग्य भूमि को बंजर होने के लिए छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बदलाव होगा।
चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इसलिए गलती मत करना यमुनानगर से भी कांग्रेस का विधायक बनकर सरकार में हिस्सेदारी कर लेना।
इस अवसर पर जय सिंह बाल्मीकि, बलराज कौशिक, पंचायत सदस्य धर्मपाल, रामनाथ, राजकुमार, कृष्णलाल, रविदास कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चंद्र उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement