For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राहुल गांधी के खिलाफ निम्न हथकंडे अपना रही सरकार

08:49 AM Jul 08, 2023 IST
राहुल गांधी के खिलाफ निम्न हथकंडे अपना रही सरकार
फरीदाबाद के सेक्टर-12 में शुक्रवार को प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र 
Advertisement

फरीदाबाद, 7 जुलाई (हप्र)
मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को दो साल की सजा पर रोक लगाने वाली पुर्नविचार याचिका गुजरात हाईकोर्ट द्वारा खारिज करने से कांग्रेसियों में रोष है। इस निर्णय के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार के खिलाफ अपना विरोध जाहिर किया। शुक्रवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय पर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।
इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि यह हाईकोर्ट का फैसला है, इस पर वह कोई टिप्पणी नहीं करते और सुप्रीम कोर्ट जाने के लिए उनके लिए रास्ते खुले है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार राहुल गांधी के खिलाफ जिस तरह के निम्न हथकंडे अपना रही है, वे सबको दिख रहे हैं। कभी उनकी सदस्यता खारिज की जाती है तो कभी कोई और षडयंत्र रचकर उन्हें रोकने का प्रयास किया जाता है लेकिन देश की जनता यह सब देख रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सेशन कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी, इसलिए हाईकोर्ट को उस पर टिप्पणी करनी चाहिए थी परंतु उन्होंने अपनी तरफ से एलीगेशन ऐड कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश की न्याय पालिका पर उन्हें पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि न्याय होगा और आज पूरा देश राहुल गांधी के साथ खड़ा है।
ये रहे मौजूद : इस अवसर पर एनआईटी क्षेत्र के विधायक पंडित नीरज शर्मा, पूर्वमंत्री करण दलाल, पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया, ललित नागर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला, विजय प्रताप सिंह, योगेश गौड़, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, तरुण तेवतिया, नितिन सिंगला, विनय राठौर, पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा, पराग शर्मा, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष जया शर्मा, नीरज गुप्ता, गिरीश भारद्वाज, रेनू चौहान, गुलशन बग्गा, जगन डागर, संजय सोलंकी, रोहित सिंगला, ललित बंसल, डा. एस.एल. शर्मा, अनिल नेताजी, डा. बाबूलाल रवि, वीरपाल गुर्जर, जवाहर ठाकुर मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement