For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ किया खिलवाड़ : धनखड़

09:02 AM Jun 11, 2024 IST
सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ किया खिलवाड़   धनखड़
चरखी दादरी में सोमवार को नीट सहित अन्य परीक्षाओं में खिलवाड़ को लेकर युवाओं से चर्चा करते कांग्रेस नेता अनिल धनखड़। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 10 जून (हप्र)
युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता अनिल धनखड़ ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार युवाओं के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है। भाजपा राज में पेपर लीक, धांधली और भ्रष्टाचार परीक्षाओं के अंग बनकर रह गए है। उन्होंने पार्टी की ओर से मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट के नतीजे में हुए धांधली के आरोपों को देखते हुए इसकी तत्काल सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। साथ ही कहा कि अगर सरकार ने तुरंत समाधान नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी पूरे हरियाणा में बड़े स्तर पर सड़कों पर उतरते हुए आंदोलन करने पर मजबूर होगी। कांग्रेस नेता अनिल धनखड़ ने सोमवार को युवाओं से नीट व अन्य परीक्षाओं को लेकर चर्चा की। युवाओं ने सरकार द्वारा लगातार उनसे हो रहे खिलवाड़ की बात कही। अनिल धनखड़ ने युवाओं को विश्वास दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर सबसे पहले युवाओं के लिए सरल व ठोस योजनाएं क्रिन्यावित की जाएंगी और पक्की नौकरियों को प्राथमिकता के आधार पर सरकार द्वारा योजना लाई जाएगी।
धनखड़ ने आरोप लगाया कि सरकार की शह पर नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) द्वारा पेपर लीक करके आम परिवारों के बच्चों को धोखा दिया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×