For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार ने किसानों, महिलाओं के लिए किये काम

08:43 AM Jun 27, 2024 IST
सरकार ने किसानों  महिलाओं के लिए किये काम
पानीपत में बुधवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी को उनका चित्र भेंट करते सहकारिता राज्य मंत्री महीपाल ढांडा, प्रमोद विज।-वाप्र
Advertisement

पानीपत, 26 जून (वाप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार ने सदैव गरीबों किसानों और महिलाओं के लिए काम किया है। यही नहीं युवाओं मे विश्वास जताने का काम भी प्रदेश सरकार ने किया। मुख्यमंत्री सेक्टर-24 स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ता राजेश गोयल के निवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे और यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जितने भी निर्णय अब तक लिए हैं, वे सभी देश प्रदेश को मजबूती प्रदान करने वाले और प्रदेश को आगे बढ़ाने वाले हैं। वर्तमान में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है।
मुख्यमंत्री नायब सिंह के पानीपत पहुंचने पर एनएफएल स्थित हैलीपेड पर पंचायत एवं सहकारिता मंत्री महीपाल ढांडा, शहरी विधायक प्रमोद विज, भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रदेश प्रमुख गजेंद्र सलूजा, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता, कृष्ण छौक्कर ने उनका चित्र भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर उपायुक्त डा. वीरेंद्र कुमार दहिया, एडीसी पंकज यादव, एसपी अजीत सिंह शेखावत मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×