For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गोदामों, कोल्ड स्टोरेज पर छापेमारी कर जमा सामान बाजार में लाए सरकार

08:31 AM Jul 03, 2023 IST
गोदामों  कोल्ड स्टोरेज पर छापेमारी कर जमा सामान बाजार में लाए सरकार
अम्बाला शहर के अंबिका देवी मंदिर के समक्ष महंगाई के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 2 जुलाई (हप्र)
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने आज शहर में जमकर हल्ला बोला। कांग्रेस ने मांग की कि सरकार अधिकारियों को जमाखोरों के गोदामों व कोल्ड स्टोरेज के मालिकों के यहां छापेमारी करने के आदेश दे और जमा किया गया हजारों टन टमाटर या अन्य सब्जियां वाजिब दामों पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाकर जमाखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।
यह मांग हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष अधिवक्ता रोहित जैन की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा महंगाई के खिलाफ किए गए प्रदर्शन में की गई। इसका आयोजन जिला सेवादल अध्यक्ष कुलदीप सिंह गुल्लू और उपाध्यक्ष हरजीत बब्बल ने किया और मंच संचालन दविंदर बजाज ने किया। बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने अम्बिका देवी मंदिर पर एकत्रित होकर बढ़ती कीमतों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ में टमाटर लेकर, गैस सिलेंडर को फूल माला पहना कर और स्लोगन लिखी तख्तियां लिए हुए विरोध प्रदर्शन किया।
धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए रोहित जैन ने कहा कि मोदी सरकार ने 100 दिनों में महंगाई और बढ़ती कीमतों को कम करने का वादा किया था लेकिन अपने शासन के 9 साल बाद भी ऐसा करने में सरकार पूरी तरह से विफल रही। उन्होंने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। कांग्रेस नेता ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा मैं तो लहसुन प्याज नहीं खाती, प्याज महंगा होने पर ये कहने वालीं वित्त मंत्री टमाटर के 100 रुपये किलो होने पर क्या कहेंगी।
इस अवसर पर तरुण चुघ, राज रानी, जिला पंचायती राज अध्यक्ष सुरजीत सिंह, इशु गोयल, स्टेट कांग्रेस डीएनटी प्रधान अशोक बरतिया, पूर्व पार्षद गुरदेव, पूर्व पार्षद देव राज, पूर्व पार्षद दलीप कौर, रूप चंद, नरिंदर पाली, सचिन पुनिया, सूबेदार सतपाल मलिक सहित बड़ी संख्या में महिलाएं और लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement