मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ममेरे भाई के साथ मिलकर की थी मां और भाई की हत्या, युवती गिरफ्तार

09:56 AM Jun 25, 2024 IST
यमुनानगर पुलिस की हिरासत में हत्या की आरोपी युवती काजल। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 24 जून (हप्र)
शहर के आजाद नगर में रविवार को घर में मां व बेटे का शव मिलने के मामले में शहर थाना पुलिस ने युवक की बहन को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसी ने अपनी मां मीना और भाई राहुल की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोप है कि इस वारदात में उसका ममेरा भाई भी शामिल था। दोनों ने वारदात को अंजाम दिया।
शहर थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि रविवार को उन्हें सूचना मिली थी कि आजाद नगर में डबल मर्डर हो गया है। जांच में सामने आया कि मां मीना और उसका बेटे राहुल की गला दबाकर हत्या की गई। वारदात के कुछ घंटे बाद ही मीना की बेटी काजल को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में काजल ने बताया कि यह वारदात ममेरे भाई की मदद से की। काजल ने पहले अपनी मां मीना की गला दबाकर हत्या की। उस समय भाई बाहर गया हुआ था। जैसे ही वह लौटा उसके सिर में चोट मार कर उसे गिरा दिया। उसके बाद ममेरे भाई ने उसका गला घोंट दिया, जबकि काजल ने उसकी टांगें पकड़े रखी। दोनों की हत्या के बाद काजल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए घर में चोरी का नाटक रचा लेकिन पुलिस की पैनी निगाहों से वह बच ना सकी।

भाई और मां से अक्सर झगड़ा करती थी युवती

थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि काजल अपने भाई व मां से अक्सर झगड़ा करती थी। पिछले साल वह झगड़ा कर के घर से चली भी गई थी लेकिन उसकी मां उसे वापस ले आई थी। इसी तरह काजल का ममेरा भाई अपने परिवार में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर झगड़ा करता था। वह भी अपने परिवार से परेशान था। दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के आरोप में काजल को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, वहीं लड़की के ममेरे भाई की तलाश के लिए विभिन्न टीमें रवाना हो चुकी हैं और उसकी भी जल्द गिरफ्तारी होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement