मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दोस्त ही निकला युवती का हत्यारा, खाते से निकाले 30 लाख

10:32 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

फरीदाबाद, 3 मई (हप्र)
छायंसा के केजीपी पुल यमुना नहर के पास एक अज्ञात युवती का शव मिला जिसके गले पर काफी चोट के निशान थे। युवती की अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला दबाकर हत्या कर शव को केजीपी पुल छायंसा यमुना नहर के पास फेंका गया था। जिसका मुकदमा अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं में थाना छायंसा में दर्ज किया गया है।
डीएसपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा ने मामले की तह तक जाने और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे जिस पर एसीपी क्राइम अमन यादव की मार्गदर्शन में सीआईए डीएलएफ प्रभारी संदीप की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया।
प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी अपराध अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक व कृष्ण हैं। दोनों आरोपी गांव जखोपुर सोहना गुरुग्राम के रहने वाले हैं। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दीपक मृतका रेनू को पिछले 5-6 साल से जानता था और साथ रह रहा था। मृतका अभी 2-3 साल से बाहर रह रही थी, जो अभी गुरुग्राम में आई थी। वह एक घर लेने की तलाश में थी जिसके लिए उसने अपने दोस्त से इस बारे में बात की। आरोपी ने मृतका के खाते में पैसे देखे तो उसे लालच आ गया। युवती को घुमाने के बहाने केजीपी, यमुना नदी लेकर गये और मौका देखकर और अपने साथी कृष्ण के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर हत्या की वारदात को अनजाम दिया और डेड बॉडी को छुपाने के लिए छायंसा केजीपी पुल के पास फेंक गए। आरोपी दीपक ने रुपये मृतका के फोन से अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। आरोपी दीपक पर पूर्व में एक मुकदमा चोरी का झज्जर में दर्ज है और आरोपी गुरुग्राम में एक सैलून चलाता है। आरोपी कृष्ण का बैंड बजाने का काम है। दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement