मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अग्रोहा वैश्य समाज का पांचवां धाम : बजरंग गर्ग

09:00 AM Oct 25, 2024 IST
फतेहाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग। -हप्र

फतेहाबाद, 24 अक्तूबर (हप्र)
बृहस्पतिवार को फतेहाबाद में वैश्य समाज के प्रतिनिधियों का सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने की।
इस मौके पर बजरंग गर्ग ने वैश्य समाज को अग्रोहा धाम में 10 नवंबर को आयोजित होने वाले वार्षिक मेले का न्यौता देते हुए बताया कि मेले में पूरे देश से लाखों लोग भाग लेंगे जिसमें महामंडलेश्वर कुमार स्वामी, भजन सम्राट कन्हैया मित्तल सहित वैश्य समाज के प्रमुख विधायक, सांसद व मंत्री भाग लेंगे। गर्ग ने कहा कि समाज के सहयोग से अग्रोहा धाम में करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं और जरूरतमंद व गरीबों के लिए अग्रोहा धाम में सहायता कोष का गठन किया जाएगा।
गर्ग ने कहा कि बच्चों के रिश्ते के लिए अग्रोहा धाम द्वारा टीम का गठन किया गया है। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में जरूरतमंद युवक-युवती की शादी करवाने की पूरी व्यवस्था की हुई है। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा पांचवां धाम है। सरकार को अग्रोहा के विकास के लिए विशेष पैकेज देना चाहिए। सरकार ने 2015 में अग्रोहा में टैक्सटाइल हब व इंडस्ट्रीज जोन बनाने की घोषणा की थी। सरकार को अपने वादे के अनुसार अग्रोहा में टैक्सटाइल हब व इंडस्ट्रीज जोन बनाना चाहिए। सरकार ने अग्रोहा, फतेहाबाद, सिरसा को रेलवे लाइन से जोड़ने की घोषणा करने के बावजूद आज तक रेलवे लाइन का काम शुरू नहीं किया है। इस अवसर पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के जिला प्रधान सुरेंद्र मित्तल, महिला जिला प्रधान नेहा मित्तल, भट्टू प्रधान ब्रह्मानंद गोयल, नरेश जैन, राजकुमार जिंदल, सतपाल जिंदल, रामकुमार मंगल, सुभाष चंद्र गर्ग, पुरुषोत्तम बड़ोपिया, सुरेश बंसल, दिलीप गोयल, नितिन मोदी, मुरारी लाल गोयल, विनोद मित्तल, विनोद गर्ग, शंकर बांसल, सुभाष गोयल, वेद मंगल, मंगत मित्तल,आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement