For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चरखी दादरी हलके में होगा 33 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

10:03 AM Oct 05, 2024 IST
चरखी दादरी हलके में होगा 33 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला
Advertisement

चरखी दादरी, 4 अक्तूबर (हप्र)
चरखी दादरी जिले के दो विधानसभा क्षेत्रों में 4 लाख 6 हजार 316 मतदाता 33 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। इस बार शांतिपूर्ण मतदान के लिए जहां प्रशासन द्वारा पुख्ता प्रबंधों का दावा किया गया है, वहीं 486 मतदान केंद्रों पर एक-एक महिला कर्मचारी के साथ पोलिंग पार्टियों को मतदान की ट्रेनिंग देकर मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया।
पोलिंग पार्टियों के साथ जहां पुलिस की टीमें तैनात रहेंगी वहीं जीपीएस लगे वाहनों में ही पोलिंग पार्टियां मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुई।
बता दें कि दादरी जिले के दादरी व बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र आते हैं। दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों के लिए दादरी के जनता कालेज व जेडीकेडी स्कूल में पोलिंग पार्टियों को ट्रेनिंग देते हुए मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया। दादरी विधानसभा में 245 मतदान केन्द्र व बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में 239 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं।
दादरी से 18 प्रत्याशी व बाढड़ा से 15 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। पोलिंग पार्टियों को रवाना करने से पहले प्रशासन द्वारा मतदान की ट्रेनिंग दी और मतदान सामग्री के साथ जीपीएस लगे वाहनों में रवाना किया गया। इस बार दादरी में 2 लाख 8 हजार 350 मतदाता व बाढड़ा में 1 लाख 97 हजार 966 वोटर हैं। मतदान के लिए दादरी जिला में कुल 486 मतदान केंद्र बनाये गये हैं। एसडीएम नवीन कुमार ने सुरक्षा प्रबंधों के बीच शांतिपूर्ण मतदान करने का दावा किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement