मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

परिजनों ने मुख्य आरोपी की पकड़ने को लेकर की नारेबाजी

08:20 AM Jun 30, 2024 IST
सिरसा अस्पताल में नारेबाजी करते मृतक राजेंद्र के परिजन व ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 29 जून (हप्र)
सीआईए सिरसा व रानियां थाना की विशेष पुलिस टीम ने पिछले दो दिन से लापता चल रहे खारिया जोन के शराब ठेकेदार राजेंद्र की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। शराब ठेकेदार राजेंद्र निवासी नीमला लापता नही हुआ था, बल्कि उसकी हत्या कर उसका शव राजस्थान कैनाल में फेंक दिया था।
पुलिस टीम ने शराब ठेकेदार राजेंद्र का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल सिरसा भेज दिया है। पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान धर्मेंद्र निवासी गांव खारिया तथा सोनू निवासी गांव मेहना खेड़ा जिला सिरसा के रूप में हुई है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से पूछताछ कर उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार, वाहन बरामद किए जाएंगें। वहीं, इस हत्या से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
राजस्थान कनाल से बरामद हुई लाश
पुलिस अधिक्षक ने बताया कि बीती 27 जून, 2024 को शराब ठेकेदार मृतक राजेंद्र के पार्टनर इंद्रपाल ने रानियां थाना में धर्मेंद्र तथा राजेंद्र दोनों व्यक्तियों के बारे में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीआईए सिरसा तथा रानियां थाना की एक विशेष टीम गठित कर इस घटना को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के निर्देश दिए गए थे। इस मामले में मृतक राजेंद्र के परिजनों का कहना है कि राजेंद्र की हत्या दूसरे शराब ठेकेदार पवन ने करवाई है। आरोप लगाया कि राजेंद्र को घर बुलाकर उसकी हत्या की गई बाद में उसकी लाश को राजस्थान कनाल में फेंक दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपियों का बचाव कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो वे शव के साथ एसपी ऑफिस के आगे धरना देंगे। मृतक राजेंद्र के दो बच्चे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement