मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हमलावरों की गिरफ्तारी न होने पर परिजनों ने थाने पर जताया रोष

07:03 AM Jun 23, 2024 IST

समालखा, 22 जून (निस)
चार दिन पहले चुलकाना गांव में शराब के ठेके पर युवक कृष्ण हत्याकांड में अभी तक किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी न होने से नाराज कृष्ण के परिजनों व कुछ ग्रामीणों ने थाने में पहुंचकर पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताई।
गांव चुलकाना निवासी बिजेन्द्र, पवन सिंह, रमेश, दिनेश जोगिन्द्र, रामफल, संदीप, पिन्टा, बिल्लू, आत्मा राम, रमेश फौजी, मदनलाल, राजेन्द्र, वेद प्रकाश व गीना ने आरोप लगाया कि 24 वर्षीय कृष्ण की हत्या को चार दिन बीत गए लेकिन अभी तक पुलिस ने एक भी गिरफ्तारी नही की है । उन्होंने कहा कि वे पुलिस की कार्यवाही से सन्तुष्ट नही है। थाना में गांव वासी इस हत्याकांड के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमेश से मिले व कार्य वाही करने की मांग की। सब इंस्पेक्टर रमेश ने बताया कि हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि चुलकाना गांव में पुरानी रंजिश को लेकर बीते बुधवार देर रात गांव के अड्डे पर स्थित शराब ठेके पर स्विफ्ट कार में आए हथियार बंद बदमाशों ने गांव के दो युवकों पर अचानक इंटों व कांच की बोतलों से हमला कर कृष्ण की बेरहमी से हत्या कर थी । जबकि उसका बचाव कर रहा साथी विशाल घायल हो गया था।
मृतक कृष्ण के भाई संदीप ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया कि गांव के ही नवीन,अनिल, संदीप, मन्नु, अभिषेक व 3-4 अन्य ने मिलकर उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने इस हत्याकांड में 5 को नामजद करते हुए 8 के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
इस हत्याकांड के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव का कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहा है।

Advertisement

Advertisement