For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधानसभा चुनाव में भी बरकरार रहेगा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश : सुमन बेदी

08:52 AM Jun 17, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में भी बरकरार रहेगा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश   सुमन बेदी
नरवाना में रविवार को आयोजित मीटिंग में मौजूद राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य व कांग्रेस की नेता सुमन बेदी एवं कार्यकर्ता। -निस
Advertisement

नरवाना, 16 जून (निस)
हरियाणा राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य व कांग्रेस नेता सुमन बेदी के नेतृत्व में आज रेस्ट हाऊस में आगामी विधानसभा चुनावों पर रणनीति बनाने के लिए कार्यकर्ता मीटिंग हुई। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हरियाणा में मिली पांच सीटों पर जीत के लिए जनता का धन्यवाद करने के लिए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 22 जून को जींद कार्यकर्ता सम्मेलन में नरवाना से सुमन बेदी के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस मौके पर सुमन बेदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं में बहुत जोश है ये जोश और उत्साह विधानसभा चुनाव में भी बरकरार रहेगा और प्रदेश में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम कार्यकर्ता और जनता करेगी।
इस मौके पर रामभज नैन पूर्व सरपंच धरौदी, रत्न सिंह नैन सरपंच खरल, तेजा पूर्व सरपंच धनौरी, ऋषिपाल नैन खरड़वाल, मनदीप रसीदा, राज धनौरी, मास्टर टेकचंद धरौदी, रणबीर धरौदी, धर्मबीर मोर, वीरेंद्र मोर इस्माइलपुर,पाले राम मिर्धा, जगदीश मालिक फरैंण, कर्मबीर सिंह, कृष्ण बनवाला, सुभाष, राजेश सिंहवाल आदि मौजूद मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×