For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव नतीजों ने सभी को अचम्भित किया : दीपेंद्र हुड्डा

07:24 AM Oct 13, 2024 IST
चुनाव नतीजों ने सभी को अचम्भित किया   दीपेंद्र हुड्डा
झज्जर में दशहरा उत्सव के दौरान एक महिला से संवाद करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा। साथ में कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स और गीता भुक्कल। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 12 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सांसद दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को पहली बार मीडिया के सामने आए। चुनाव परिणामों पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर लग रहे आरोपों के जवाब में दीपेंद्र ने कहा कि हरियाणा में आए चुनाव नतीजे सभी को अचम्भित करने वाले हैं। कांग्रेस इन चुनाव नतीजों का गहराई से विश्लेषण कर रही है।
दीपेंद्र ने बताया कि प्रदेश के 20 विधानसभा क्षेत्रों में ईवीएम मशीन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बारे में कांग्रेस ने चुनाव आयोग को अवगत कराया है और उसका जवाब आने का इंतजार कर रही है। कांग्रेस सांसद यहां प्राचीन रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित दशहरा उत्सव में भाग लेने आए थे। उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि चुनाव में वोटों की गिनती के दौरान बैलेट पेपर में कांग्रेस 76 विधानसभा क्षेत्रों में आगे चल रही थी, लेकिन यह हैरान करने वाली बात है कि ईवीएम मशीन की गिनती शुरू होते ही कांग्रेस पिछड़ गई। झज्जर की विधायक गीता भुक्कल और बादली से विधायक कुलदीप वत्स के साथ आए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चुनाव में भाजपा के छल-कपट के बावजूद कांग्रेस वोट प्रतिशत में भाजपा के बराबर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जो भूमिका कांग्रेस को मिली है, उसका अच्छे से निर्वहन करेंगे। दीपेन्द्र ने विजयदशमी के पावन पर्व पर सभी को बधाई दी और कहा कि यह दशहरा आपसी प्रेम और भाईचारे का त्योहार है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement