For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

साकार होगा 400 पार का सपना, गुरुग्राम में भी खिलेगा कमल : सैनी

10:30 AM Apr 28, 2024 IST
साकार होगा 400 पार का सपना  गुरुग्राम में भी खिलेगा कमल   सैनी
रेवाड़ी में शनिवार को गांव गोठड़ा टप्पा डहीना में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी को गदा भेंट करते कार्यकर्ता।- हप्र
Advertisement

गुरुग्राम/ रेवाड़ी, 27 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सांसद अरविंद शर्मा के समर्थन में गुरुग्राम और रेवाड़ी समेत कई जगह रैली की। अनाज मंडी पुन्हाना में आयोजित विजय संकल्प रैली में उन्होंने कहा कि मैं जब प्रदेश अध्यक्ष बना था, नूंह आया था। यहां लोगों में उस समय जबरदस्त उत्साह था। आज एक बार फिर वही उत्साह और जोश पुन्हाना के अंदर दिखाई दे रहा है। इस बार का सीधा साफ संकेत है कि जब 25 मई को वोटिंग होगा और 4 जून को परिणाम आएंगे तो 400 पार का सपना साकार होगा। गुरुग्राम लोकसभा में भी कमल खिलेगा और यहां का सांसद नरेंद्र मोदी के पास जाएगा।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि लोगों का उत्साह और जोश यह बता रहा है कि पुन्हाना तथा मेवात की पवित्र भूमि है। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले 10 वर्षों में मेवात में एक नयी विकास की क्रांति आई है। पूर्व की सरकारों में लंबे समय तक इस्तेमाल किया। एक वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है। परंतु विकास नाम की चीज यहां पर दिखाई नहीं देती थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार पिछले 10 सालों में केंद्र-राज्य की सरकार में एक विकास की नयी दिशा दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नूंह जिले को आकांक्षी जिले में शामिल कराया। पिछड़ा नहीं होना चाहिए, यह जिला अगड़ा होना चाहिए।
हमारी सरकार ने लगातार जिले को आगे बढ़ाने के लिए काम किया। नूंह देखते ही देखते 10 वर्षों में विकास की नई दिशा की तरफ बढ़ा है। उन्होंने कहा कि 10 सालों में मेवात के अंदर 48% शिक्षा की वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद रुके हुए कामों को करेंगे। इस दौरान राज्य मंत्री संजय सिंह, विधायक दीपक मंगला, जिला प्रभारी समय सिंह भाटी, जिला प्रमुख जान मोहम्मद,वक्फ बोर्ड के प्रशाशक चौ जाकिर हुसैन , पूर्व विधायक नसीम अहमद, चौ आज़ाद मोहम्मद पूर्व मंत्री,जिला अद्यक्ष नरेंद्र पटेल, जाहिद हुसैन चेयरमैन, भाजपा नेता आशीष गोयल, लाला यादराम गर्ग मेवाती,भानी राम मंगला, औरंगजेब पूर्व चेयरमैन,असरू चेयरमैन, फारूक चेयरमैन, मनीष मंडल अध्यक्ष,लेखी पटेल मंडल, साहिब कलाम वाइस चेयरमैन, तसलीम एडवोकेट, मनीष चेयरमैन, बलराज चेयरमैन मौजूद रहे।

‘कांग्रेस को देश की समस्या से सरोकार नहीं’

रेवाड़ी (हप्र): मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी शनिवार को ‘विजय संकल्प रैली’ में जिला के गांव गोठड़ा टप्पा डहीना पहुंचे। इस मौके पर डा. अरविंद शर्मा, विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, वीर कुमार यादव, राजीव जैन सोनीपत प्रमुख रूप से उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने कहा है कि केंद्र सरकार गरीबों, महिलाओं, युवाओं और किसानों के हितों की रक्षा करने वाली सरकार है और पिछले 10 सालों में केंद्र सरकार ने गरीबों के उत्थान, महिलाओं के सशक्तिकरण, युवाओं के विकास और किसानों की खुशहाली के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठे वादे व नारे लेकर लोगों के बीच आएंगे लेकिन जनता कांग्रेस को नकार दे क्योंकि कांग्रेस का देश और जनता की समस्या से कोई सरोकार नहीं है।

Advertisement

‘युवाओं को बरगला रही कांग्रेस’

झज्जर (हप्र) : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा है कि कांग्रेस का काम झूठ बोलना, लोगों को बरगलाकर वोट हासिल करना है। मुख्यमंत्री ने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को इन चुनावों में कांग्रेस के झूठ से सचेत रहना है। मुख्यमंत्री नायब सैनी शनिवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में बादली विधानसभा की ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित कर रहे थे। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के संयोजन में हुई ‌इस रैली में राजीव जैन, कैप्टन भूपेंद्र, दिनेश घिलोड़ समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल और दीपेंद्र युवाओं को बरगला रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधा कि-कांग्रेस के ‘युवराज’ ने कहा था कि वह आलू से सोना बनाने की तकनीक लेकर आ रहे हैं और हरियाणा के युवराज ने तो लोकसभा के अंदर यहां तक कह दिया था कि हरियाणा का किसान 2 से 3 फीट तक का आलू पैदा करता है। इस चुनावी जनसभा को भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओपी धनखड़, पूर्व सांसद सुधा यादव, मंत्री बिसम्बर बाल्मीकि व सांसद डा.अरविंद शर्मा ने भी सम्बोधित किया। इस जनसभा में रोहतक लोस प्रभारी राजीव जैन, आनंद सागर,डीपी कौशिक भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×