For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा कार्यकाल में प्रदेश के विकास को लगा ग्रहण

08:09 AM Aug 26, 2024 IST
भाजपा कार्यकाल में प्रदेश के विकास को लगा ग्रहण
नीलोखेड़ी में रविवार को आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कांग्रेस नेता रमेश फूले। -निस

नीलोखेड़ी, 25 अगस्त (निस)
कांग्रेस नेता रमेश फूले ने कहा है कि भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में प्रदेश के विकास को ग्रहण लगा दिया। भ्रष्टाचार के दल-दल में फंसी भाजपा ने अपने नेताओं की जेब भरने का काम किया है। यहीं नहीं दशकों से अपने घरों में रह रहे लोग सरकार की पोर्टल नीतियों के चलते अपनी जायदाद और परिवार की पहचान फिर से जिंदा करने के लिए कार्यालयों के धक्के खा रहे हैं। सरकार है कि अपनी घोषणाओं के जरिए ही चुनावी समर को पार करना चाहती है। भाजपा को यह पता होना चाहिए कि काठ की हांडी बार-2 नहंी चढ़ती है।
रमेश फूले रविवार को अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास का केवल ढिंढोरा पीटा जा रहा है। जिसके चलते ही कांग्रेस के लोकप्रिय सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान चलाकर भाजपा सरकार से 10 सवाल पूछे गए हैं। हरियाणा में अपराध और अपराधियों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेरोजगारी के कारण प्रदेश के युवा विदेशों में जाने को मजबूर हैं। बेरोजगारी की वजह से ही युवा नशे की गर्त में जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर छह हजार रुपए पेंशन दी जाएगी। रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपए में उपलब्ध होगा। 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।
इस अवसर पर ईशम सिंह रायपुर रोड़ान, रमेश कुमार बड़थल, अनिल लाठर पड़वाला, गुरमीत लाठर पड़वाला, मदन धवन, पाला राम संधीर, मुलखराज शर्मा, मित्तरसैन शर्मा, अरविन्द कुमार, सुभाष, सूबे सिंह, रामधारी, लखपत सिंह, सुशील, एसएस नारंग व महिंन्द्र राणा पधाना आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×