मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नौकरियों में वर्गीकरण का फैसला वंचितों के लिए संजीवनी बूटी

08:39 AM Oct 22, 2024 IST
नरवाना में सोमवार को नौकरियों में वर्गीकरण के फैसले पर खुशी जाहिर करते धानक समाज के लोग। -निस

नरवाना, 21 अक्तूबर (निस)
सत्ता में आते ही नौकरियों में वर्गीकरण के फैसले को नायब सरकार द्वारा पहली ही कलम से लागू करने पर डीएससी एक्टिविस्ट राममेहर सुलेहड़ा ने प्रदेश सरकार व भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। धानक समाज के लोगों ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कैबिनेट मंत्री कृष्ण बेदी को बधाई दी व धन्यवाद किया।
राममेहर सुलेहड़ा ने कहा कि हरियाणा सरकार के इस फैसले से लाखों वंचितों को न केवल उनका हक मिलेगा बल्कि आने वाले समय में वंचितों के सामाजिक जीवन में बहुत बड़ा बदलाव आएगा। यह उनके लिए संजीवनी बूटी के समान है। पूरे डीएससी समाज ने ऐसी उम्मीद के साथ चुनावों में एक तरफा भाजपा के पक्ष में वोटिंग की थी और अब समाज के लोगों को खुशी है कि सरकार ने अपना वायदा पूरा करते हुए डीएससी समाज को न केवल उनका हक दिया बल्कि उनका मान-सम्मान भी रखा। इस अवसर पर धानक समाज के अध्यक्ष राममेहर खटक, रिंकू, सुखविंदर डाबी टेक सिंह, सुभाष, कृष्ण, बलकार, छोटा कालवन, बीरा खटक, बलराज सुलेहड़ा, चंद्र खटक उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement