For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फिरौती वसूलने आए बदमाश ने घिरा देख खुद की कनपटी पर तानी पिस्तौल, पुलिस ने पकड़ा

08:49 AM Jul 27, 2024 IST
फिरौती वसूलने आए बदमाश ने घिरा देख खुद की कनपटी पर तानी पिस्तौल  पुलिस ने पकड़ा
रेवाड़ी के गांव खुश्ापुरा में कनपटी पर पिस्तौल लगाए बदमाश। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 26 जुलाई (हप्र)
फिरौती वसूलने आए दो बदमाशों ने एक युवक पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण उन्हें पकड़ने दौड़े तो खुद को घिरा पाकर बदमाश खेत में घुस गए। वहां एक आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में अपनी कनपटी पर पिस्तौल तान कर जान देने की धमकी दी।
जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस व ग्रामीण कनपटी से पिस्तौल हटाने की गुहार लगाते रहे। आखिर में दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ड्रामे का पटाक्षेप हुआ।
आरोपियों की पहचान कुतुबपुर रेवाड़ी के नक्षत्र उर्फ नक्षु व मसानी के अमित के रूप में हुई है। जिले के गांव खुशपुरा के विपुल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि नक्षु नाम के एक युवक ने उसे व्हाट्सएप कॉल कर ऑनलाइन गेम खेलने के बदले में रुपयों की मांग की थी। बृहस्पतिवार की देर शाम को वह अपने दोस्त अंकित के साथ खुशपुरा बस स्टैंड पर खड़ा था।
इसी दौरान कार में पहुंचे उक्त दोनों बदमाशों ने पहले उनसे नाम पूछा और फिर पिस्तौल निकाल कर उस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो दोनों बदमाश खेतों की तरफ भाग गए। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×