For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कपल ने होटल के टॉयलेट में की आत्महत्या

09:03 AM Jun 01, 2024 IST
कपल ने होटल के टॉयलेट में की आत्महत्या
Advertisement

हिसार, 31 मई (हप्र)
बृहस्पतिवार की रात को एक युवक ने अपनी विवाहित महिला मित्र के साथ रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक होटल के कमरे के टॉयलेट में जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
मृतकों की पहचान मदनहेड़ी गांव निवासी 28 वर्षीय सुमित और सिवानी बोलान गांव निवासी 32 वर्षीय मोनिका के रूप में हुई है। मोनिका के दो बच्चे भी हैं। सुमित महम में एक फर्नीचर की दुकान में काम करता था। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सुमित की बहन की शादी मोनिका के पीहर में की हुई है और दोनों की मुलाकात मोनिका के गांव में ही हुई थी।
प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि सुमित और मोनिका बृहस्पतिवार को होटल में आए थे। उन्होंने होटल के काउंटर पर कर्मचारियों को आधार कार्ड की कॉपी दी और कमरा बुक करवा लिया। इसके बाद दोनों कमरे में चले गए और युवक ने चाय का ऑर्डर दिया और रात को दोनों ने खाना भी खाया। शुक्रवार को होटल कर्मचारियों ने रूम को चैक करने के लिए दरवाजा खटखटाया तो किसी ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। उसके बाद होटल कर्मचारी वहां से चला गया। करीब 2 से 3 घंटे बाद फिर से कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आने के बाद कर्मचारी ने होटल मालिक को मामले की सूचना दी। इसके बाद डायल 112 को फोन किया गया। पुलिस के आने के बाद दरवाजे को खोला तो युवक-महिला दोनों मृत अवस्था में पड़े हुए थे। दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खाया था।
पुलिस की जांच में सामने आया कि युवक व युवती ने पहले फंदा लगाने का प्रयास किया था, लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाए। इसके बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ निकल लिया।
जानकारी के अनुसार मोनिका 30 मई को दोपहर 1 बजे घर से निकली थी। जब वह वापस घर नहीं आई तो उसके पति नवीन कुमार ने अग्रोहा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×