मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संकल्प से सिद्धि की ओर बढ़ेगा देश : तंवर

08:31 AM Apr 17, 2024 IST
सिरसा में मंगलवार को भाजपा का घोषणा-पत्र दिखाते अशोक तंवर व जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग व अन्य। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 16 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के सिरसा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा ने जो संकल्प पत्र पेश किया है उससे भारत सिद्धि की ओर बढ़ेगा। हमने स्पष्ट दृष्टिकोण के साथ काम करना है। डॉ. तंवर यहां एक रेस्टोरेंट में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने जो संकल्प पत्र जारी किया है वह पार्टी का अगले पांच सालों का विजन है। अन्य पार्टियां घोषणा पत्र जारी करती हैं लेकिन भाजपा संकल्प लेती है और उसे पूरा करती है। उन्होंने कहा कि 2024 में जो संकल्प पत्र जारी किया गया है उससे युवाओं, महिलाओं और किसानों सहित देश के तमाम वर्गों का कल्याण निहित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने जनता के साथ अन्याय किया है लेकिन भाजपा ने सभी को आगे बढ़ाया है। डॉ. तंवर ने कहा कि केंद्र की सरकार ने कनेक्टिविटी पर बहुत काम किया है। डा. तंवर ने कहा कि सिरसा संसदीय क्षेत्र में सबसे अधिक नरमा, गेहूं व किन्नू का उत्पादन होता है। आज किसान का नरमा 7 हजार रुपए क्विंटल खरीदा जा रहा है जबकि सरसों 5650 रुपए क्विंटल खरीदी जा रही है। सरकार पूरी तरह से किसान के साथ है। हरियाणा में 14 फसलें एमएसपी पर खरीदी जा रही है और 21 बागवानी फसलों पर संरक्षित मूल्य दिया जा रहा है।
इस अवसर पर राष्ट्रीय परिषद के सदस्य जगदीश चोपड़ा, मनीष सिंगला, सतीश जग्गा कर्ण दुग्गल, वीरेंद्र तिन्ना, भूपेश मेहता, बंसी छाबड़ा, जतिन गुप्ता, सुरेश पंवार, सिकंदर खट्टर मौजूद थे।

1 करोड़ लखपति दीदी बनाकर किया नारी सशक्तीकरण : निताशा सिहाग

पार्टी की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने भाजपा के संकल्प पत्र के बारे में तथ्यपरक तरीके से बात रखते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 करोड़ लखपति दीदी बनाकर नारी सशक्तीकरण किया है। निताशा सिहाग ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र, 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement