For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहा निगम प्रशासन : शारदा राठौर

08:35 AM Jul 19, 2024 IST
लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहा निगम प्रशासन   शारदा राठौर
बल्लभगढ़ में बृहस्पतिवार को दशहरा मैदान में नगर निगम द्वारा डाले गये कचरे का निरीक्षण करती पूर्व विधायक शारदा राठौर। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 18 जुलाई (निस)
बल्लभगढ़ शहर का एकमात्र दशहरा मैदान नगर निगम ने गंदगी का डंपिंग यार्ड बना रखा है। जहां शहरभर की गंदगी लाकर डाली जा रही है, जो विभिन्न बीमारियां के फैलने का कारण बना हुआ है। इससे परेशान राधानगर के लोगों ने मौके पर पहुंची पूर्व विधायक शारदा राठौर के समक्ष समस्या रखी और समाधान की मांग की।
बल्लभगढ़ में राधानगर व अस्पताल के मुख्य द्वार के सामने दशहरा मैदान है। जहां पर सामाजिक, धार्मिक एवं राजनीतिक प्रोग्राम होते रहते हैं। आसपास के बच्चे भी खेलते रहते हैं। अब हालात यह हैं कि निगम प्रशासन ने विभिन्न जगह के नालों और सीवर की गंदगी लाकर मैदान में डाल दी है। यहीं पास में राजा नाहर सिंह की मूर्ति भी हाल ही में लगाई गई है। गंदगी से उठने वाली दुर्गन्ध के कारण अस्पताल में आने वाले मरीज और बीमार हो रहे हैं। राधानगर के लोगों का रहना मुश्किल हो रहा है।

‘समाधान न हुआ तो करेंगे आंदोलन’

लोगों का कहना है कि इस समस्या को लेकर कई बार अधिकारी व मंत्री से मिल चुके हैं, लेकिन समाधान अभी तक नहीं हुआ है। मौके पर पहुंची पूर्व विधायक शारदा राठौर ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि अगर इस समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ तो लोगों के साथ मिलकर इसके खिलाफ आंदोलन चलाएंगे और मुख्यालय का घेराव भी करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×