For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार में उद्योगों की हालत हुई बदतर : सुशील गुप्ता

10:14 AM Jul 01, 2024 IST
भाजपा सरकार में उद्योगों की हालत हुई बदतर   सुशील गुप्ता
Advertisement

चंडीगढ़, 30 जून (ट्रिन्यू)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने हरियाणा में उद्योगों की हालत बद से बदतर कर दी है। हरियाणा में उद्योग लगातार बंद हो रहे हैं। सरकार उद्योगों की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। हरियाणा में सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।
उन्होंने कहा कि बड़े उद्योगपतियों का कहना है कि हरियाणा की भाजपा सरकार उनके लिए कुछ नहीं कर रही। सरकार ने उद्योगों के लिए न कोई पॉलिसी बनाई, न कोई सुविधा दी और सरकार ने कोई इंफ्रास्ट्रक्चर भी नहीं बनाया। प्रदेश में अपराधी प्रति दिन गोलियां चलाकर और पर्ची फेंककर व्यापारियों और उद्योगपतियों से फिरौती मांग रहे हैं। लेकिन सरकार ने उद्योगपतियों की सुरक्षा के लिए भी कुछ नहीं किया। जिस कारण उद्योगपति हरियाणा छोड़ने को मजबूर हैं।
उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल में 3 लाख से ज्यादा छोटे उद्योग बंद हो चुके हैं। उद्योग बंद होने की वजह सरकार की लापरवाही और झूठे वादे हैं। उद्योग बंद होने का सबसे बड़ा प्रभाव वर्किंग क्लास पर हुआ है। हरियाणा पहले से ही बेरोजगारी में नंबर एक पर है। अब 3 लाख उद्योग बंद होने से 10 लाख से ज्यादा लोग बेरोजगार हो गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×