मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हिमाचल की सुक्खू सरकार की हालत लालू और राबड़ी की सरकार जैसी: भाजपा

08:32 AM Jun 30, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 29 जून (हप्र)
हिमाचल भाजपा प्रवक्ता संदीपनी भारद्वाज ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार की हालत बिहार की लालू और राबड़ी की पूर्व सरकार जैसी हो गई है। ऐसा आभास हो रहा है कि सरकार एक ही परिवार के हाथ में खेल रही है और हिमाचल प्रदेश के मित्र इस परिवार के माध्यम से भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आज शिमला में कहा कि देवभूमि में इस तरह का प्रचलन ज्यादा देर नहीं चलता।
भाजपा प्रवक्ता ने पूछा कि मुख्यमंत्री ने क्रशर पॉलिसी क्यों चेंज की,यह अभी तक एक बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह है ? इस बदलाव से कहीं न कहीं भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है और मुख्यमंत्री ने अपने ही एक रिश्तेदार को इस बदलाव के माध्यम से बड़ा फायदा पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कभी इस सरकार के खिलाफ पत्र बम निकलता है, तो कभी खाद्य आपूर्ति विभाग में भ्रष्टाचार के आरोप सामने आते हैं और इस प्रकरण की इंक्वारी के बाद मामले को दबाने के लिए 72 लाख की पेनल्टी लगाई जाती है।
संदीपनी ने कहा कि झूठ, फरेब, धोखा इस सरकार के तीन मित्र हैं। जब से कांग्रेस की सरकार हिमाचल प्रदेश में सत्ता में आई है झूठ बोलने का प्रचलन बढ़ गया है। अनेकों ऐसे उदाहरण है जब मुख्यमंत्री और उनके मित्र लगातार झूठ बोलकर जनता को ठगने का प्रयास करते रहे हैं। संदीपनी ने दावा किया की यह सरकार पूरी तरह से असंतुलित है और सरकार कभी भी गिर सकती है। भाजपा के मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा 8 जून तक हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी काम देखेंगे। नंदा उपचुनावों की दृष्टि से हमीरपुर में विभिन्न ग्राम केंद्रों और वार्डों में पार्टी का कार्य संभालेंगे और भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार भी करेंगे। इस बीच कर्ण नंदा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सरकार ने अपने 18 महीने के कार्यकाल में एक भी विकास कार्य नहीं किया और उसका कार्यकाल निराशाजनक रहा है।
‘हरप्रीत सिंह सैणी भाजपा से निष्कासित’
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव बिन्दल ने प्रदेश युवा मोर्चा के सह-मीडिया प्रभारी हरप्रीत सिंह सैणी को नालागढ़ विधानसभा उप-चुनाव में पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध चुनाव लड़ने पर उन्हें भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से तुरंत प्रभाव से 6 वर्ष के लिए निष्कासित कर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement