मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दयानंद महाविद्यालय के यूथ फेस्टिवल में दिखे कला के रंग

07:19 AM Oct 22, 2024 IST

हिसार, 21 अक्तूबर (हप्र)
दयानंद महाविद्यालय हिसार में गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की ओर से जोनल यूथ फेस्टिवल 2024 (जोन-बी) का रंगारंग कार्यक्रम के साथ आगाज किया गया जोकि 21 अक्तूबर से 23 अक्तूबर, 2024 तक तीन दिवसीय उत्सव के रूप में मनाया जाएगा। क्षेत्रीय युवा महोत्सव के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई की गरिमामयी उपस्थिति रही। इस अवसर पर जीजेयू कुलपति की पत्नी वंदना बिश्नोई भी मुख्य रूप से उपस्थित रहीं।
विशिष्ट अतिथि के रूप में गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के डीन ऑफ कॉलेजिज प्रो. संजीव कुमार ने शिरकत की। उनकी पत्नी प्रो. सुनीता भी मौजूद रहीं।
प्राचार्य डॉ. विक्रमजीत सिंह ने महाविद्यालय को इस भव्य समारोह के आयोजन का दायित्व सौंपने के लिए कुलपति प्रो. नरसीराम बिश्नोई का आभार व्यक्त किया व विश्वास दिलाया कि महाविद्यालय प्रदत्त जिम्मेदारी का बखूबी निर्वाह करते हुए युवा महोत्सव का आयोजन अत्यंत सुचारू ढंग से संपन्न करेगा।
मुख्य अतिथि ने इस भव्य कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए दयानन्द महाविद्यालय परिवार को बधाई देते हुए युवा उत्सव की सफलता की कामना की। उन्होंने महाविद्यालय को तीसरे चरण के अंतर्गत जून 2024 में नैक द्वारा प्रदत ए प्लस प्लस ग्रेड प्राप्त करने के लिए भी बधाई दी।

Advertisement

गुजविप्रौवि ने मनाया 30वां स्थापना दिवस

गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (गुजविप्रौवि) हिसार के 30वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर सोमवार को विश्वविद्यालय के चौ. रणबीर सिंह सभागार में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में कुलपति प्रो. नरसीराम बिश्नोई मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। स्वदेशी शोध संस्थान नई दिल्ली के मानक सलाहकार डा. सुरेश गुप्ता तथा विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर विशिष्ट अतिथि विशिष्ट अतिथि रहे। आईक्यूएसी के सौजन्य से हुए इस आयोजन में डीन अकेडमिक अफेयर्ज प्रो. योगेश छाबा तथा आईक्यूएसी निदेशक प्रो. आशीष अग्रवाल भी मंच पर उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement