मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हत्या में इस्तेमाल कार रेवाड़ी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में मिली

09:09 AM Mar 03, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी/बहादुरगढ़, 2 मार्च (हप्र/निस)
इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या में प्रयुक्त की गई आई-20 कार रेवाड़ी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी मिली। अनुमान है कि वारदात के बाद आरोपी कार को यहां खड़ी कर ट्रेन द्वारा भाग निकले। इस कार पर फर्जी नंबर प्लेट पाई गई है। मिले नंबर एक स्कूटी के हैं। जीआरपी ने बरामद कार झज्जर पुलिस को सौंप दी है।
विदित हो कि 25 फरवरी को इनेलो नेता नफे सिंह राठी और उनके कार्यकर्ता जयकिशन की बहादुरगढ़ के बराही रेलवे फाटक पर शूटरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों की कार का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। यह आई-20 कार 25 फरवरी की रात को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन की पार्किंग में खड़ी की गई थी। आरोपियों ने पार्किंग की पर्ची भी कटवाई हुई थी। एक सप्ताह से पार्किंग में खड़ी इस कार का खुलासा शुक्रवार की देर शाम को हुआ। जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने बताया कि स्टेशन के बिल्कुल बगल वाली पार्किंग में ये कार 25 फरवरी की रात ही खड़ी की गई थी। खुलासा हुआ है कि इस कार का नफे सिंह राठी हत्याकांड में प्रयोग हुआ था। सूचना मिलने के बाद झज्जर पुलिस यहां एफएसएल टीम के साथ पहुंची। जीआरपी पुलिस ने कार उसके हवाले कर दी है।
वहीं झज्जर के पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने बताया कि नफे सिंह राठी की हत्या करने वाले शूटरों की पहचान भी पुलिस ने कर ली है। उनका कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने बताया कि एस.आई.टी. समेत पुलिस की 8 टीमें इस मामले को सुलझाने में लगी हुई हैं। एक तरफ हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी जारी है तो वहीं एक टीम हत्या के मामले में नामजद आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है। शुक्रवार को 6 घंटे तक 4 आरोपियों से पुलिस ने बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने में पूछताछ की थी। दूसरे चरण की पूछताछ में आज भी 4-5 आरोपियों को थाने बुलाया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement