मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं के साथ की चुनावी मंत्रणा

07:32 AM Oct 07, 2024 IST
फरीदाबाद के बड़खल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह अपने आवास पर कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 6 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में मतदान प्रक्रिया सम्पन्न होने के बाद अब चुनावी समर में उतरे प्रत्याशियों ने अपने खास सिपहेसालारों व कार्यकर्ताओं के साथ हार-जीत का गणित लगाना शुरू कर दिया है। हर कोई प्रत्याशी अपने हिसाब से हार-जीत के दावे-प्रति दावे कर रहा हैं। फरीदाबाद क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 6 विधानसभा सीटों पर 64 प्रत्याशियों चुनावी मैदान में थे। प्रत्याशियों ने एक महीने की चुनावी थकावट उतारते हुए किसी ने सबसे पहले पूजा की, तो किसी ने परिजनों के साथ सुबह का नाश्ता किया, तो किसी ने परिजनों के साथ समय बिताया, यहां तक की ज्यादातर प्रत्याशियों ने कार्यकर्ताओं ने चुनावी मंत्रणा भी की।

Advertisement

तिगांव क्षेत्र से पंचायती उम्मीदवार ललित नागर अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से चुनावी मंत्रणा करते हुए। -हप्र

एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने सुबह सबसे पहले अपनी माता एवं पूर्व पार्षद माया शर्मा, भाई एवं वरिष्ठ उपमहापौर रहे मुकेश शर्मा तथा दूसरे नम्बर के भाई पं. मुनेश शर्मा का आशीर्वाद लिया और घर के सभी बच्चों से मुलाकात कर उनके साथ चाय की चुस्की ली। इसके बाद कार्यालय पहुंचे तथा कार्यकर्ताओं से चुनाव की पूरी फीड बैक ली।
पिछले लगभग एक महीने से प्रचार में लगे एनआईटी से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने रविवार को अपना पूरा समय परिवार के साथ बिताया और खूब हंसी मजाक किया। सतीश फागना का पूरा परिवार भी चुनाव प्रचार में जुटा हुआ था। रविवार को पूरा परिवार एक साथ एकत्रित हुआ और चुनाव से हटकर गपशप की। सतीश फागना ने कहा कि आज पूरे परिवार के साथ बैठना सुखद लग रहा है, मानो चुनाव की पूरी थकान मिट गई हो।
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से लखन कुमार सिंगला ने अपने ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ मतदान को लेकर बूथ वाइज चर्चा की।
एनआईटी क्षेत्र से इनेलो-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी नगेन्द्र भड़ाना ने गांव नवादा स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली व चुनावी समर के लिए उनका आभार जताया।

विजय प्रताप ने माता-पिता के आशीर्वाद से शुरू की दिनचर्या

बड़खल प्रत्याशी विजय प्रताप ने सुबह सबसे पहले अपने पिता पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह व माता का आशीर्वाद लिया और परिजनों के साथ सुबह की चाय का आनंद लिया। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता राकेश चपराना, रवि चंदीला व अनिल चेची सहित कई अन्य कार्यकर्ता मिलने पहुंचे जिनके साथ बैठ कर विजय प्रताप ने मतदान का पूरा फीडबैक लिया।

Advertisement

ललित नागर ने जताया कार्यकर्ताओं का आभार

सैक्टर-17 स्थित आवास पर पंचायती एवं निर्दलीय प्रत्याशी ललित नागर ने शरीर में पीड़ा होने के बाद कार्यकर्ताओं से बैठक कर चुनावी फीडबैक लिया तथा कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Advertisement