For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मल्हा माजरा जिम संचालक का शव लहूलुहान हालत में मिला

11:39 AM Jun 05, 2024 IST
मल्हा माजरा जिम संचालक का शव लहूलुहान हालत में मिला
Advertisement

सोनीपत, 4 जून (हप्र)
गांव मल्हा माजरा में जिम संचालक का शव ग्रामीण के घर के अंदर लहूलुहान हालत में मिला है। ग्रामीण की नाबालिग बेटी जिम संचालक के पास अभ्यास करने जाती थी, जहां उनकी काफी बातचीत होने लगी थी। परिजनों को जब पता लगा था तो उन्होंने विरोध जताया था।
जिम संचालक के भाई का आरोप है कि उसी रंजिश के चलते अब उनके भाई की हत्या की गई है। पुलिस ने ग्रामीण समेत 6 के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव मल्हा माहरा निवासी रवि ने कुंडली थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके छोटे भाई राहुल गांव में ही जिम चलाते थे। करीब 6 माह पहले उनके भाई के जिम में गांव की एक लड़की भी अभ्यास करने आती थी, जिससे दोनों की अच्छी पहचान हो गई और वह आपस में बातचीत करने लगे।
इसका लड़की के परिजनों को पता लग गया था। इस पर उनके विरोध जताने पर उनके भाई राहुल ने लड़की के पिता से गलती मान ली थी। साथ ही आश्वासन दिया था कि वह कभी लड़की से बातचीत नहीं करेगा। उसके बावजूद लड़की का परिवार उनके भाई से रंजिश रखने लगा। रवि ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब 5 बजे अपने भाई के जिम पर गये तो बंद मिला। वह अपने भाई को आसपास तलाश करने लगे। वह अपने भाई को तलाश करते हुए ग्रामीण (लड़की के पिता) के घर की तरफ गए तो इसी दौरान ग्रामीण, उसका पिता, पत्नी, नाबालिग बेटा व नाबालिग बेटी हाथों में डंडे, हॉकी लेकर अपने घर से निकले।
उन्होंने भागते हुए धमकी दी कि तेरे भाई की तो हत्या कर दी है, अगर तूने किसी को इस बारे में बताया तो तुझे भी जान से मार देंगे। वह ग्रामीण के घर के अंदर गए तो उनके भाई का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था।
उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना की बारोटा चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामले में रवि के बयान पर 6 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एफएसएल की टीम को बुलाकर जुटाये सबूत

पुलिस टीम ने फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) की टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए हैं। पुलिस टीम गांव में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगालेगी।
"गांव में जिम संचालक का शव एक ग्रामीण के घर के अंदर मिला है। मृतक के भाई के बयान पर परिवार के 6 लोगों को नामजद किया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।"  
-इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार, थाना प्रभारी, कुंडली

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×