मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नाहन के पास जंगल में पेड़ से झूलते मिले युवक-युवती के शव

07:20 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

सोलन, 16 जून (निस)
सिरमौर के जिला मुख्यालय नाहन के समीप जंगल में शीशम के पेड़ पर युवक और युवती के लटके शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस को इस बारे में बीती रात सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर दिया गया। रविवार सुबह शवों को फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एएसपी नाहन योगेश रोल्टा ने भी घटनास्थल का दौरा किया। फिलहाल, मृत युवक-युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, रामाधौण मार्ग पर तालों के निकट युवक-युवती के शव एक ऐसी सुनसान जगह पर लटके मिले, जहां आमतौर पर कोई आता-जाता नहीं। अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह खौफनाक कदम तीन-चार दिन पहले उठाया। गर्मी की वजह से शव क्षत-विक्षत अवस्था में पहुंच चुके थे। दुर्गंध की वजह से घटनास्थल पर खड़ा हो पाना तक कठिन था। पुलिस फि़लहाल इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है, लेकिन अन्य संभावनाओं पर भी जांच कर रही है।
स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार युवक और युवती कच्चे मार्ग से होते हुए पाइपलाइन के पास एक ऐसी जगह पहुंचे जहां आमतौर पर कोई नहीं जाता। शनिवार शाम एक व्यक्ति ने शीशम के पेड़ से लटके एक शव को देखा। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने पाया कि एक और शव भी पेड़ से लटका हुआ है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement