For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सेलवाल को जितनी बड़ी जीत दिलाओगे उतनी बड़ी जिम्मेदारी दिलाएंगे : दीपेंद्र

10:04 AM Oct 01, 2024 IST
सेलवाल को जितनी बड़ी जीत दिलाओगे उतनी बड़ी जिम्मेदारी दिलाएंगे   दीपेंद्र
उकलाना में मंच पर सांसद दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस प्रत्याशी का हाथ पकड़ कर जनता का अभिवादन करते हुए। -निस
Advertisement

उकलाना, 30 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल के समर्थन में गांव पाबड़ा में विजय रैली का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शिरकत की। रैली में सांसद दीपेंद्र हुड्डा व नरेश सेलवाल को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और उकलाना हलके की जनता कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल को जितने बड़े मार्जिन से जिताएगी, कांग्रेस नरेश सेलवाल को उतनी बड़ी जिम्मेदारी देगी। आप सिर्फ जीत के मार्जन को बढ़ाओ आगे की चिंता मत करो। 8 अक्तूबर के बाद उकलाना हलके में विकास का मीटर खींच देंगे। उन्होंने कहा कि नरेश सेलवाल मेरा भाई है और भाजपा जो बोलती है कि कांग्रेस के विधायकों को तोड़ देंगे तो नरेश सेलवाल जैसे विधायक कांग्रेस के बनेंगे। जिसे खुद मोदी तो क्या रूस से पुतिन को भी ले आए वह भी कांग्रेस के विधायकों को नहीं तोड़ पाएंगे।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आप ज्यादा से ज्यादा वोट देकर यहां से नरेश सेलवाल को विधायक बनाओ और उसके बाद फिर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों को एमएसपी की गारंटी देंगे, 25 लाख रुपए तक का गरीबों का नि:शुल्क इलाज करवाया जाएगा, महिलाओं को 2000 रुपये प्रति महीना मिलेगा तथा 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा व गरीबों को 100 गज के प्लांट दिलाए जाएंगे।
कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल ने विजय रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इसमें उकलाना हलके की जनता की बहुत बड़ी भागीदारी रहने वाली है। उकलाना हलके की जनता ने हमेशा मुझे अपना समर्थन और आशीर्वाद दिया है और इस चुनाव को खुद उकलाना हलके की जनता लड़ रही है। आज इस रैली में पहुंची हजारों की संख्या में जनता ने दिखा दिया कि वह भाजपा को सत्ता से बेदखल करके उकलाना हलके से कांग्रेस पार्टी को प्रचंड जीत दिलाने जा रही है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि 5 अक्तूबर को जब आप मतदान करने जाएं तो भाजपा सरकार में किसानों पर बरसाई लाठियों को, महिलाओं पर किए अत्याचार को, दलित गरीब के छीने गए अधिकारों को, कर्मचारियों और सरपंचों पर बरसाई लाठियों को, पोर्टल के माध्यम से जनता को दी गयी परेशानी को भूल मत जाना और वोट की चोट से इस भाजपा से बदला लेना है। कांग्रेस को अपना एक-एक कीमती वोट देकर विजयी बनाना है।

Advertisement

रिसालियाखेड़ा में जनसभा को किया संबोधित

डबवाली के गांव रिसालियाखेड़ा में विशाल जनसभा को संबोधित करते रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा। उनके साथ हैं कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग। -निस

डबवाली (निस) : रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को डबवाली से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक अमित सिहाग के लिए गोरीवाला बेल्ट के गांव रिसालियाखेड़ा में विशाल जनसभा को संबोधन किया। जूनियर हुड्डा ने जनसभा में हजारों हलका वासियों को संबोधित करते कहा कि भाजपा व जजपा गठबंधन सरकार ने हरियाणा का बुरा हाल कर दिया। इन लोगों ने हरियाणा को बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, नशे व अपराध में नंबर वन बना दिया। करीब पांच वर्ष का सत्ता-सुख भोगने के बाद भाजपा व जजपा द्वारा साजिश के तहत तोड़ा गया गठबंधन है। इनका मकसद केवल व केवल खुद का भला करते हुए जनता को लूटना है। जूनियर हुड्डा ने कहा कि पहले भी बड़े-बड़े वादे करके भाजपा राज में आई, फिर जजपा ने भाजपा को बुरा-भला कह कर वोट लिए। फिर उसके साथ ही समझौता कर लिया। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग व डा. केवी सिंह भी मौजूद थे। दीपेंद्र ने मिल-जुल कर कांग्रेस राज में डबवाली को नंबर वन बनाने का वादा करते हुए कहा कि अमित सिहाग मेरा भाई है और डॉ. केवी सिंह भी हुड्डा साहब के भाई हैं। डबवाली को इनेलो, जजपा व भाजपा ने अनदेखा किया है। हम सब मिलकर डबवाली को विकास में नंबर वन बनाएंगे। कांग्रेस सांसद ने मंच से खुला ऐलान किया कि जितने बड़े मार्जिन से अमित को जिता कर भेजोगे डबवाली को राज में उतनी बड़ी ताक़त मिलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement