मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा में भाजपा के लिए माहौल शानदार, दसों सीटें जीतना तय : सतीश पूनिया

07:33 AM Mar 29, 2024 IST
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को पार्टी नेताओं के साथ बैठक करते हरियाणा भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 मार्च (हप्र)
2024 के लोकसभा चुनाव को ऐतिहासिक बनाने की कवायद में जुटी भाजपा का दूसरे दिन भी गुरुग्राम में बैठकों का दौर जारी रहा। बुधवार को देर रात तक चली बैठकों के बाद बृहस्पतिवार को भी गुरुकमल कार्यालय में प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया की अध्यक्षता में दो महत्वपूर्ण बैठकें हुईं। पहली बैठक में कलस्टर इंचार्ज, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक एवं लोकसभा विस्तारक शामिल हुए, जबकि दूसरी बैठक मोर्चा पदाधिकारियों के साथ हुई। बैठक में डा. सतीश पूनिया, प्रदेश लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सुरेन्द्र नागर, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक सुभाष बराला, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा आदि वरिष्ठ नेताओं ने आगामी दिनों में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की। बैठक में आगामी दिनों में लोकसभा और विधानसभा स्तर पर होने वाली रैलियों की तिथियों पर भी चर्चा हुई।
बैठकों के बाद डा. सतीश पूनिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि दो दिनों में पांच बैठकों में सभी विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई। हरियाणा के पदाधिकारियों की बैठक लेने के बाद लोकसभा चुनाव प्रभारी डा. पूनिया ने दावा किया कि हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा के प्रति शानदार माहौल है। चुनाव प्रभारी ने बैठकों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन बैठकों में लोकसभा प्रत्याशियों से चुनाव को लेकर होने वाले आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई है।

सीएम, पूर्व सीएम 20 से 22 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे रैलियां : बराला

लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस पर 6 अप्रैल को लाखों कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे। 14 अप्रैल बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर भी प्रदेश में अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। उन्होंने बताया कि विधानसभा स्तर पर रैलियां तय हुई, जिनमें 20 से 22 विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व अन्य वरिष्ठ नेता रैलियां करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement