For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार विकास के मोर्चे पर नाकाम : राज बब्बर

08:38 AM May 11, 2024 IST
भाजपा सरकार विकास के मोर्चे पर नाकाम   राज बब्बर
गुरुग्राम के बादशाहपुर में चुनाव कार्यालय उद्घाटन करते कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 10 मई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व लोकसभा प्रत्याशी राज बब्बर ने बादशाहपुर में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। उन्होंने भाजपा पर तीखे हमले करते हुए कांग्रेस के विजन और घोषणा पत्र की मुख्य बातों को जनता के सामने रखा।
कार्यालय के मुख्य संयोजक वर्धन यादव, वीरेंद्र यादव व क्षेत्र की सरदारी ने राज बब्बर का तीसरी बार बादशाहपुर पहुंचने पर स्वागत किया। राज बब्बर ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार पर विकास के मोर्चे पर नाकाम रही है। जनता अब समझ चुकी है कि असली विकास और स्वार्थी राजनीति में क्या अंतर है। कांग्रेस पार्टी हमेशा समाज के हर वर्ग की आवाज उठाने में आगे रही है। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र का उल्लेख किया जिसमें रोजगार सृजन, शिक्षा के सुधार, स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता में वृद्धि और किसानों की समस्याओं के समाधान पर जोर दिया गया है। राज बब्बर ने कहा कि हमारी प्राथमिकता होगी समाज के हर वर्ग का विकास और उन्हें एक सम्मानजनक जीवन प्रदान करना। कांग्रेस के राष्ट्रीय युवा सचिव वर्धन यादव ने कहा कि राज बब्बर न केवल अपने प्रचार अभियान के लिए सक्रिय दिख रहे हैं, बल्कि वे भाजपा की नीतियों और उनकी सरकार की नाकामियों को जनता के सामने लाने के लिए संकल्पित भी नजर आ रहे हैं। राज बब्बर को हम चुनाव जिताकर इस चुनाव में जनता के समर्थन से हम बादशाहपुर की समृद्धि और विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे।
इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेन्द्र भारद्वाज सहित कांग्रेस कार्यकर्ता एवं क्षेत्र की गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×