मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसान व युवा विरोधी भाजपा सरकार को बाहर का रास्ता दिखाना है : फरटिया

10:01 AM Sep 19, 2024 IST
लोहारू विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राजबीर फरटिया। -हप्र

भिवानी, 18 सितंबर (हप्र)
लोहारू विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राजबीर फरटिया ने कहा कि इस किसान व युवा विरोधी भाजपा सरकार से जनता का मन भर गया है। भाजपा के भ्रष्टाचार की पोल सबके सामने खुल चुकी है। प्रदेश की जनता ने अब ये ठान लिया है कि भ्रष्टाचार वाली इस भाजपा सरकार को प्रदेश से चुनाव हराकर भगाना है।
फरटिया ने कहा कि अब समय सही है कि भाजपा को हराकर बाहर का रास्ता दिखाना है। आने वाली 5 तारीख को हाथ के निशान पर बटन दबाकर कांग्रेस की सरकार बनाएं। फरटिया ने यह बात आज विधानसभा क्षेत्र के पहाड़ी, शेहर, ढाणी लालपुर, ढाणी जोगी, भूडेडी, नैकीपुर, खरकड़ी, सिंघानी सहित अन्य गांवों आयोजित जनसभाओं में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का उद्देश्य हमेशा से जनसेवा करना रहा है, जिसके चलते कांग्रेस शासनकाल में आमजन के हित की सोचकर योजनाएं चलाई गई। जिसके चलते प्रत्येक वर्ग खुशहाल था, लेकिन भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हितों की सोचकर कार्य करती है। जिसके चलते आज प्रत्येक वर्ग अपने हितों को लेकर सड़कों पर है। फरटिया ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा छह हजार रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रुपए करने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी ।

Advertisement

Advertisement