मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी की पांच दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं

09:04 AM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

हिसार, 15 जुलाई (हप्र)
ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में 50 वर्षीय आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित बालिका के परिजनों ने नेशनल अलायंस फॉर ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की।
रजत कल्सन ने बताया कि 50 साल का आरोपी बच्ची को उठाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां पर बच्ची के कपड़े उतार कर दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। इस पर बच्ची जोर-जोर से रोने लगी तो उसकी आवाज सुन बच्ची की दादी ने मौके पर आकर बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। उन्होंने कहा कि इस मामले में 10 जुलाई को मामला दर्ज हुआ परंतु पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की।
उन्होंने आरोप लगाया कि एसपी ऑफिस में पीड़ित बालिका के परिजनों को करीब दो घंटे तक इंतजार कराया गया। महिलाओं, बुजुर्गों व बच्चों को दो घंटे जमीन पर बैठना पड़ा। दो घंटे बाद भी जब पुलिस ने परिजनों की एसपी से मुलाकात नहीं करवाई गई तो पीड़ित परिजनों ने कहा कि वे यहीं पर नारेबाजी करेंगे। इसके बाद आनन फानन में एसपी ने पीड़ित परिजनों को अपने कार्यालय में बुलाया जहां उन्होंने एसपी को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ज्ञापन सौंपा। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को आश्वासन दिया कि दो दिन के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement