For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बवानीखेड़ा की जनता की बदौलत हम जीत की दहलीज पर : रतेरा

10:38 AM Oct 03, 2024 IST
बवानीखेड़ा की जनता की बदौलत हम जीत की दहलीज पर   रतेरा
बवानीखेड़ा हलके के एक गांव में ग्रामीण सभा को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी मास्टर सतबीर रतेरा । -हप्र
Advertisement

भिवानी, 2 अक्तूबर (हप्र)
अपने हलके के विकास, सम्मान और स्वाभिमान की इस लड़ाई में बवानीखेड़ा की देवतुल्य जनता ने जो साथ, समर्थन और आशीर्वाद उन्हें दिया है, उसके संघर्ष की बदौलत आज वे इस मुकाम पर हैं कि पूरे प्रदेश ही नहीं, बल्कि देशभर की नजरें हलका बवानीखेड़ा की ओर हैं।
यह बात बवानीखेड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी मास्टर सतबीर रतेरा ने हलका के दर्जनभर गांवों में डोर-टू-डोर और जनसभाओं को संबोधित करते हुए वोट की अपील के दौरान कही। उन्होंने कहा कि यह सब संभव हुआ है सिर्फ समर्थकों की मेहनत, विश्वास और आशीर्वाद की बदौलत। हमने अपनी लड़ाई पूरी बहादुरी के साथ लड़ी है। आज हलका बवानीखेड़ा की जनता के इस आशीर्वाद से हम विधानसभा पहुंचने की दहलीज पर खड़े हैं। रतेरा ने कहा कि हल्के की जनता अब सिर्फ 5 अक्तूबर का इंतजार कर रही है, जब बवानीखेड़ा के लोग केतली का बटन दबाकर अपने बेटे को रिकॉर्ड वोटों से जिताएंगे।
उन्होंने राजनीतिक पार्टियों, चाहे भाजपा हो या कांग्रेस, पर आरोप लगाया कि उन्होंने जिन लोगों को टिकट दिया है, वे कभी हलके में दिखाई नहीं दिए और अब हमारी मेहनत की पक्की पकाई फसल काटने आ गए हैं। “ऐसे लोगों से हल्के की जनता को सावधान रहना चाहिए। ये राजनीतिक महत्वाकांक्षा के स्वार्थी लोग चुनाव के बाद फिर से गायब हो जाएंगे। जनपंचायती उम्मीदवार मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि अगर ये लोग इतने ही जनप्रिय थे, तो आखिर क्या मजबूरी है कि प्रदेश के बाहर के बड़े-बड़े नेताओं को प्रचार के लिए बुलाना पड़ रहा है? उन्होंने कहा कि हल्का बवानीखेड़ा की जनता ने अपना आशीर्वाद उन्हें दिया है, जिसका परिणाम 8 अक्तूबर को पूरी दुनिया को दिखाई देगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement