मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

'थलपति इज़ द गॉट' फिल्म का ट्रेलर रिलीज

06:23 PM Aug 20, 2024 IST

मुंबई : फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (गॉट)' का ट्रेलर हिंदी में 'थलपति इज़ द गॉट' के नाम से रिलीज़ किया गया है। यह फिल्म एक एक्शन पैक्ड ड्रामा है।
यह फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और कल्पाथी एस. अघोरम, कल्पाथी एस. गणेश और कल्पाथी एस. सुरेश द्वारा प्रोड्यूस की गई है। एजीएस एंटरटेनमेंट की 'थलपति इज़ द गॉट' एक एक्शन थ्रिलर है। दावा किया जा रहा है कि यह सबसे बड़े बजट की तमिल फिल्म है। बताया गया कि फिल्म में थलपति विजय डबल रोल में नजर आएंगे। यह भी कहा गया कि पहली बार इस फिल्म के साथ प्रभुदेवा और प्रशांत भी थलपति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में मोहन, अजमल आमीर, मीनाक्षी चौधरी, स्नेहा लैला, वैभव, योगी बाबू, प्रेमजी अमरन, युगेन्द्रन, वीटीवी गणेश और अरविंद आकाश जैसे कलाकार भी हैं।
एजीएस एंटरटेनमेंट की सीईओ अर्चना कल्पाथी ने कहा, 'एजीएस में हम थलपति विजय, वेंकट प्रभु, युवन शंकर राजा और पूरी टीम के साथ मिलकर इस शानदार फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि दुनियाभर के दर्शक इस फिल्म का उतना ही आनंद लेंगे, जितना आनंद हमें इस फिल्म को बनाने में आया है।'
ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ उमेश बंसल ने कहा, 'ज़ी स्टूडियोज़ में हम फिल्म 'थलपति इज़ द गॉट' के सिनेमा की भव्यता को भारतीय दर्शकों तक लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि फिल्म का एक्शन, इमोशन और अत्याधुनिक विज़ुअल्स का मिश्रण दुनियाभर के दर्शकों का मन मोह लेगा।' बताया गया कि फिल्म 5 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में आईमैक्स फॉर्मेट में तमिल, हिंदी और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हाेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement