For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रेवाड़ी में महिला चोर गैंग का आतंक, 7 हत्थे चढ़ीं

11:37 AM Oct 14, 2024 IST
रेवाड़ी में महिला चोर गैंग का आतंक  7 हत्थे चढ़ीं
Advertisement

रेवाड़ी, 13 अक्तूबर (हप्र)
जिला के गांव परखोतमपुर में महिला चोर गैंग ने सरकारी स्कूल से सामान चोरी कर लिया। फरार होने से पहले गांव के चौकीदार की सतर्कता के चलते ग्रामीणों ने 7 महिला चोरों और एक नाबालिग को पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान सोनीपत की रिंकू, पानीपत की पूजा और सुनीता, झज्जर की धोनी, सोनीपत की रीना, अम्बाला की जीना और झज्जर की सपना के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किया हुआ इन्वर्टर, बैटरी, म्यूजिक सिस्टम, बाल्टी और अन्य सामान बरामद किया है।
जाटूसाना थाना पुलिस को दी गई शिकायत में सरकारी स्कूल में डीटीएच के चौकीदार सुरेश कुमार ने बताया कि बीती शाम जब वह स्कूल पहुंचे तो स्कूल के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और वहां चार महिलाएं खड़ी थीं, जो गांव की नहीं थीं। सुरेश ने उनसे पूछताछ की तो वे टालमटोल करने लगीं। शक होने पर जब वह स्कूल के अंदर गए, तो उन्होंने देखा कि तीन-चार महिलाएं स्कूल के अंदर चोरी कर रही थीं। सुरेश को देखते ही वे दीवार फांदकर भागने लगीं। सुरेश ने तुरंत शोर मचाकर ग्रामीणों और सरपंच को सूचित किया।
महिला चोर गैंग की सात महिलाओं और एक नाबालिग को ग्रामीणों ने खेतों के कच्चे रास्ते से पकड़ लिया। जब सभी महिलाओं को वापस स्कूल लाया गया, तो पता चला कि इन्वर्टर, बैटरी, म्यूजिक सिस्टम और अन्य सामान चोरी हो चुका था। पुलिस को सूचित करने पर सभी महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जाटूसाना थाना पुलिस ने नाबालिग सहित 8 महिला चोरों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement