For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जबरन 10 लाख ऐेंठे, किशोर ने निगला जहर, 4 पर केस

08:50 AM Aug 23, 2024 IST
जबरन 10 लाख ऐेंठे  किशोर ने निगला जहर  4 पर केस

गोहाना (सोनीपत), 22 अगस्त (हप्र)
खटीक मोहल्ला में 4 लोगों द्वारा व्यवसायी के किशोर बेटे को नशे का आदी बनाकर उससे जबरन 10 लाख रुपये वसूल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि किशोर को पिस्तौल दिखाकर करीब 10 लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए गए हैं। अधिक रकम देने का दबाव बनाने पर किशोर ने परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों ने किशोर को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। किशोर के पिता की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
खटीक मोहल्ला निवासी व्यवसायी एक व्यक्ति ने बताया कि काम के चलते उन्हें घर से बाहर भी जाना होता है। व्यवसाय के लेनदेन को लेकर उनके खाते में हर समय लाखों रुपये जमा रहते हैं। उन्होंने व्यापारियों की पेमेंट का भुगतान करने को लेकर पत्नी और बेटे को कहा हुआ है। कोई व्यापारी पैसे लेने के लिए आता है तो पैसे उनके खाते में ही ट्रांसफर कर दिए जाते हैं। पीडि़त ने बताया कि कार्तिक, अशोक कुमार, गीता और साहिल ने उनके नाबालिग बेटे को नशे का आदी बना दिया। वह बेटे को पिस्तौल व चाकू दिखाकर लंबे समय से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रहे हैं। आरोपी उनके बेटे से बार-बार पैसे भी मांगते रहते हैं। जान से मारने की धमकी डर के चलते उनके बेटे ने आरोपियों के खाते में करीब 10 लाख रुपये तक ट्रांसफर किए हैं। आरोप है कि जब उनका बेटा स्कूल या कहीं बाहर जाता है तो आरोपी उनके साथ मारपीट करते हैं और पैसे देने का दबाव बनाते हैं। करीब तीन दिन पहले आरोपी साहिल ने उनके बेटे से 2 लाख रुपये की मांग की थी। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों की हरकतों से तंग आकर उनके बेटे ने 20 अगस्त को जहरीला पदार्थ निगल लिया। बेटे की तबीयत बिगडऩे पर उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Advertisement

'' पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ''
-इंस्पेक्टर मोहन सिंह, प्रभारी, थाना शहर, गोहाना

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×