मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अध्यापक संघ को उममीद सरकार पहली कलम से पुरानी पेंशन लागू करेगी

08:53 AM Oct 07, 2024 IST

इन्द्री, 6 अक्तूबर (निस)
हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के राज्य उपाध्यक्ष जगतार सिंह, राज्य कमेटी सदस्य अनिल सैनी व जिला प्रधान रमेश शर्मा चोचड़ा ने चुनाव प्रक्रिया में लगे सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को निष्पक्ष, स्वतंत्र और शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी को बधाई दी।
उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने इस चुनाव प्रक्रिया के दौरान दिन-रात एक करके बहुत सफल चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण करवाया। सभी कर्मचारियों ने इस चुनाव प्रक्रिया में हिस्सा लेकर अपनी एकजुटता का एहसास करवाने का कार्य किया। सभी कर्मचारियों ने दिखा दिया कि जब भी कर्मचारी एकजुट हुआ है, इतिहास बदले हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि हरियाणा की नयी सरकार पहली कलम से कर्मचारियों की पुरानी पेंशन लागू करेगी।
दो लाख खाली पदों पर स्थायी भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी। कौशल रोजगार को बंद करके स्थायी रोजगार प्रदान किया जाएगा।
मर्ज के नाम पर बंद किए गए सरकारी स्कूलों को खोलने का काम किया जाएगा। शिक्षकों के गैर शैक्षणिक कार्य पर रोक तथा सभी के लिए सुलभ एवं गुणवत्ता प्रमुख शिक्षा का प्रबंध तथा स्कूलों में रिक्त पड़े पदों को भरने का कार्य करेगी और शिक्षा स्वास्थ्य एवं सुरक्षा तथा रोजगार पर ज्यादा ध्यान देगी।

Advertisement

Advertisement