For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

व्यापारियों व दुकानदारों पर लादे गये टैक्स होंगे खत्म : लखन सिंगला

10:52 AM Oct 02, 2024 IST
व्यापारियों व दुकानदारों पर लादे गये टैक्स होंगे खत्म   लखन सिंगला
फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला को चांदी का मुकुट व गदा भेंट करते व्यापारी। साथ हैं प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता, राव महेन्द्र व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 1 अक्तूबर (हप्र)
फरीदाबाद के व्यापारियों व दुकानदारों द्वारा बीती रात ओल्ड फरीदाबाद की मार्किट में कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला के समर्थन में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी लखन सिंगला का भारी संख्या में दुकानदारों ने एकजुट होकर लखन सिंगला के समर्थन में आकर उनके 30 साल के वनवास को खत्म करने का संकल्प लिया और कहा कि भाजपा सरकार में जब-जब व्यापारियों व दुकानदारों पर टैक्सों की बोझ लादने के साथ-साथ ज्यादती की है, तब-तब लखन सिंगला ने चट्टान की तरह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करते हुए उन्हें राहत दिलाने का काम किया है, इसलिए अबकि बार सभी दुकानदार एकजुट होकर लखन सिंगला को चंडीगढ़ भेजने का मन बना चुके हैं। इस दौरान दुकानदारों ने लखन सिंगला का चांदी का मुकुट पहनाकर एवं गद्दा भेंट कर स्वागत किया। दुकानदारों एवं व्यापारियों द्वारा दिए गए समर्थन से उत्साहित लखन सिंगला ने कहा कि हरियाणा में हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनते ही व्यापारियों व दुकानदारों पर लादे गए अनाप-शनाप टैक्सों को एक कलम से समाप्त करवाने का काम किया जाएगा। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि आप सब पांच अक्तूबर को मुझे ताकत प्रदान करें।
इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता, पूर्व पार्षद राव महेंद्र, ब्रहमप्रकाश गोयल, हरविंद गुप्ता, नवीन टूटेजा, राजू मिगलानी, पृथ्वी गांधी, जितेन्द्र झाम, रिंकू, संजय वधवा, शुभम अरोड़ा आदि लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement