For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टंडन की क्रिकेट चयनकर्ताओं के साथ बैठक

07:30 AM Aug 29, 2024 IST
टंडन की क्रिकेट चयनकर्ताओं के साथ बैठक

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 28 अगस्त (हप्र)
आगामी सितंबर से बीसीसीआई डोमेस्टिक सीजन की शुरुआत के मद्देनजर यूटीसीए अध्यक्ष संजय टंडन ने चंडीगढ़ टीम के विभिन्न फारमेट्स के चयनकर्ताओं और सपोर्ट स्टाफ के साथ बैठक की और मैचों के तैयारियों की रणनीति तैयार की।
बैठक के दौरान टंडन ने महिला और पुरुष वर्ग के कैंप्स, सिलेक्शन मैचों और यूटीसीए डोमेस्टिक सीजन की समीक्षा की। इस दौरान चयनकर्ताओं ने अपनी राय देते हुए बताया कि प्लेयर्स इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिये आतुर हैं।
टंडन ने भी उम्मीद जताई कि गली क्रिकेट टूर्नामेंट के सफल आयोजन के बाद यूटीसीए डोमेस्टिक टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्लेयर्स का बेहतरीन पूल बनेगा। इस अवसर पर यूटीसीए सचिव देवेन्द्र शर्मा और कोषाध्यक्ष सीए आलोक कृष्ण भी मौजूद रहे।

Advertisement

जय शाह को दीं शुभकामनाएं

बीसीसीआई के मौजूदा सचिव जय शाह के इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के चेयरमैन चुने जाने पर यूटी क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय टंडन ने शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। शाह को युवा शक्ति का प्रतीक बताते हुए टंडन ने कहा कि उनके क्रिकेट प्रशासक का 15 सालों को सफर अपने आप में प्रेरणादायी रहा है जहां उन्होंने प्रत्येक मुकाम में क्रिकेट को एक नई दिशा प्रदान की है फिर वह चाहे गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन हो या फिर बीसीसीआई। टंडन ने उम्मीद जताई कि उनके कार्यकाल में आईसीसी भी बीसीसीआई की तरह नया आयाम स्थापित करेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement