For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पत्नी पर करता था शक, गला दबाकर की थी हत्या, गिरफ्तार

08:59 AM Oct 04, 2023 IST
पत्नी पर करता था शक  गला दबाकर की थी हत्या  गिरफ्तार
Advertisement

फरीदाबाद, 3 अक्तूबर (हप्र)
बीती 19 जुलाई को त्रिखा कॉलोनी में महिला की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को काबू किया है। मृतका के भाई की शिकायत पर थाना आदर्श नगर में हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। मामले में संज्ञान लेते हुए डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा आरोपी की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देश पर एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में शक के आधार पर पत्नी के गला दबाकर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपी का नाम होशियार सिंह है, आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव जखैरा का, हाल फरीदाबाद की तिरखा कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को पकडऩे के लिए लगातार रेड कर रही थी। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम प्रभारी दीपक कुमार, अमर सिंह, विजय कुमार, नरेन्द्र, सन्दीप, रमेश, अनिल, विनीत, सुरेन्द्र ने बल्लबगढ़ तिरखा कॉलोनी के एरिया से काबू किया है।
आरोपी को पकड़ने के लिए क्राइम टीम द्वारा उत्तर प्रदेश के अलीगढ़, बुलन्दशहर, अतरोली, दिल्ली के नांगलोई, नजफगढ़ और फरीदाबाद के कई स्थानों पर लगातार रेड की जा रही थी। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सब्जी का ठेला लगाता है। आरोपी शराब पीने का आदि है। आरोपी के घर में पत्नी के साथ कई बार लड़ाई-झगड़ा होता था। आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। जिसको लेकर आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी से पूछताछ जारी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement