मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Video: हाथरस घटना के बाद पहली बार सामने आया सूरजपाल, देखें क्या कहा...

10:31 AM Jul 06, 2024 IST
सूरजपाल उर्फ ​​'भोले बाबा'। वीडियो ग्रैब एएनआई वीडियो

दैनिक ट्रिब्यून वेब डेस्क, चंडीगढ़, 6 जुलाई

Advertisement

Surajpal alias Bhole Baba: हाथरस में हुई घटना के बाद पहली बार सत्संग करने वाले सूरजपाल उर्फ ​​'भोले बाबा' की टिप्पणी सामने आई है। सूरजपाल ने मीडिया के सामने आकर बयान दिया है।

सूरजपाल ने कहा कि वह बहुद दुखी है। वीडियो में कुछ देर बाबा मौन रहता है। इसके बाद वह कहता है कि भगवान ने हमें इस दर्द को सहने की शक्ति दे। उसने कहा कि कृपया सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखें। उसे विश्वास है कि जिसने भी अराजकता फैलाई है, उसे कतई बख्शा नहीं जाएगा। समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर बाबा का वीडियो जारी किया है।

Advertisement


बता दें, हाथरस में दो जुलाई को सत्संग के बाद मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी। वीडियो में सूरजपाल ने कहा कि हमने अपने वकील एपी सिंह के माध्यम से समिति के सदस्यों से निवेदन किया है कि वे शोकग्रस्त परिवारों और घायलों के साथ खड़े रहें। जीवन भर उनकी मदद करें। उसने कहा कि सभी इस जिम्मेदारी को निभा भी रहे हैं।

Advertisement
Tags :
CrimeNews IndiaNewsFirstStatementHathrasCaseHathrasVictimSurajpalUrfBholeBabaUttarPradeshNews - हाथरस_केसउत्तरप्रदेश_समाचारसूरजपाल_उर्फ_भोले_बाबा