मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अशोक तंवर के समर्थक भाजपा में शामिल

10:31 AM Feb 05, 2024 IST
पंचकूला में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होने वालों का स्वागत करते मुख्यमंत्री मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/ हप्र
पंचकूला, 4 फरवरी
कुछ दिन पहले भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व सांसद अशोक तंवर का असर अब दिखाई देने लगा है। अशोक तंवर ने रविवार को सैकड़ों समर्थकों को भाजपा की सदस्यता दिलवाई। पंचकूला में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में अशोक तंवर के समर्थक रहे कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों ने भाजपा में आस्था जताई। खुद मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने सभी को पटका पहनाया और भाजपा में स्वागत किया। पंचकूला के भाजपा कार्यालय में रविवार को रेवाड़ी से पूर्व विधायक रणधीर कापड़ीवास, रोहतक से प्रदेश सचिव ट्रेड विंग बिमल मनोचा, थानेसर जिला अध्यक्ष जगबीर जोगनाखेड़ा, नीलोखेड़ी से प्रदेश ज्वाइंट सचिव गुरमेज गोंडार, राई से प्रदेश ज्वाइंट सचिव सुनील खेड़ी, रेवाड़ी से आप के नवीन अरोड़ा, लीगल सेल के जिला प्रेजीडेंट एडवोकेट कुलदीप, गन्नौर से स्टेट वाइस प्रेसिडेंट ट्रेड अनिल भारद्वाज, फतेहाबाद से पूर्व जिला पार्षद विजेंद्र सिवाच, हिसार से नवदीप गोदारा, पुन्हाना से जिला अध्यक्ष साहब खान पटवारी, मुलाना से पूर्व पार्षद मिथलेश चौधरी, बवाना खेड़ा से प्रदेश ज्वाइंट सेकेटरी एससी विंग रामफल कमांडों, कैथल से डा. विंग के पूर्व अध्यक्ष डा. अतुल चन्ना, आप से सतनाम सिंह रोड़ी सहित सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। मुख्यमंत्री ने पास बैठे अशोक तंवर की ओर देखते हुए कहा कि देश और समाज हित में काम करने की डा. तंवर की कसक भाजपा में अवश्य पूरी होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अशोक तंवर मेरे परिवार का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर नाते के हिसाब से मेरे भांजे लगते हैं, क्योंकि इनकी माता जी और मेरा एक ही गांव है। डा. तंवर और उनकी टीम का भाजपा में शामिल होने के निर्णय पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देर आए, दुरुस्त आए। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे, मेयर कुलभूषण गोयल, शिवालिक विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश देवीनगर, बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव रंजिता मेहता, मुख्यमंत्री के पब्लिसिटी एडवाईजर तरूण भंडारी आदि उपस्थित रहे।

तंवर ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

अशोक तंवर ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में ऐसी राजनीतिक पार्टियां हैं, जो कंकाल के रूप में हैं। उन्होंने कहा कि वे कंकाल की तरह दिखती तो हैं, लेकिन अंदर से खोखली हो चुकी हैं और उनमें कुछ नहीं बचा है। कांग्रेस और आप की ओर इशारा करते हुए तंवर ने कहा कि इन पार्टियों में जो जितना चिल्लाकर बोलता है, उतना ही बेईमान निकलता है। उन्होंने कहा कि हम सभी भगवान श्रीराम की कृपा से भाजपा के सदस्य बने हैं। उन्होंने कहा कि सभी 10 लोकसभा सीटें जीताकर तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में हरियाणा अहम भूमिका निभाएगा।

Advertisement

कांग्रेस-आप एक थाली के चट्टे-बट्टे : नायब

नायब सैनी पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। कांग्रेस परिवारवाद में धंसी हुई है और आप भ्रष्टाचार में। सैनी ने कहा कि कांग्रेस सरकारों में क्षेत्रवाद, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद हावी रहा है और इसका खामियाजा गरीब लोगों को भुगतना पड़ा है। श्री सैनी ने कहा कि डा. अशोक तंवर और उनकी पूरी टीम राष्ट्र को मजबूत और देश भक्ति की भावना से ओत-प्रोत होकर भाजपा में शामिल हुई है।

Advertisement
Advertisement