For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जो पार्टी समुदाय को टिकट देगी उसी को समर्थन : सिख लबाना सभा

07:59 AM Aug 18, 2024 IST
जो पार्टी समुदाय को टिकट देगी उसी को समर्थन   सिख लबाना सभा
पिंजौर में सिख लबाना समुदाय की बैठक में पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष सीताराम कुंडी, राजेश कोना व अन्य। -निस

पिंजौर, 17 अगस्त (निस)
सिख लबाना समुदाय की महत्वपूर्ण बैठक पिंजौर में हुई जिसमें सिख लबाना सभा के प्रदेशाध्यक्ष सीताराम कुंडी मुख्य अतिथि थे। बैठक की अध्यक्षता राजेश कोना, पूर्व चेयरमैन जिला परिषद ने की। बैठक में गुरबक्श बक्शी महासचिव, हरपाल सिंह उपप्रधान, निर्मल सिंह सचिव, बिंदर पूर्व सरपंच, राजेश लबाना सरपंच, जसबीर सिंह बंटी पूर्व बीडीसी, अवतार सिंह सहित भारी संख्या में समुदाय के लोग पहुंचे।
लोगों ने प्रदेशाध्यक्ष से कहा कि लंबे समय से राजनीतिक क्षेत्र में समुदाय की अनदेखी हो रही है। प्रदेश में उनके समुदाय का बड़ा वोट बैंक होने के चलते सरकार बनाने में अहम योगदान रहा है। इसलिए सभी राजनीतिक दलों को समुदाय को राजनीति में भी अहम भागीदारी देनी चाहिए। इस अवसर पर समुदाय के लोगों ने आम सहमति से कालका विधानसभा क्षेत्र में समाज की ओर से राजेश कोना को उम्मीदवार के रूप में आगे किया। प्रदेशाध्यक्ष सीताराम कुंडी ने इसका समर्थन करते हुए कहा कि वह जल्द ही आगामी विधानसभा चुनाव में समुदाय के लोगों को
उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में उतारने की मांग करते हुए राजनीति पार्टियों को समुदाय की ओर से मांगपत्र देंगे। उन्होंने एेलान किया कि जो भी पार्टी लबाना समुदाय को चुनाव में टिकटों में भागीदारी देगी उस पार्टी को समुदाय पूरे प्रदेश में समर्थन देगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×