मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सुनील सांगवान ने जन समस्याओं के निदान के दिये निर्देश

11:46 AM Oct 28, 2024 IST
चरखी दादरी में रविवार को अपने निवास पर खुला दरबार में जनसमस्याएं सुनते विधायक सुनील सांगवान। -हप्र

चरखी दादरी, 27 अक्तूबर (हप्र)
जनता के लिए विधायक के दरवाजे हमेशा खुले मिलेंगे। नागरिकों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। जनसेवक बनकर क्षेत्र की जनता की भलाई के कार्यों के लिए निस्वार्थभाव से तत्पर रहेंगे। आगामी दिनों में दादरी हलका में विभिन्न विकास कार्यो को गुणवत्तापूर्वक निर्धारित समयावधि में पूर्ण करवाएंगे।
यह बात दादरी से विधायक सुनील सांगवान ने रविवार को अपने निवास पर खुला दरबार लगाकर जनसमस्याओं का निपटान करने उपरांत कही। विधायक ने कहा कि दादरी की जनता के लिए वे नए नहीं है और उनसे राजनीतिक रिश्ते नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ते हैं। खुला दरबार में लोगों ने बीपीएल कार्ड, टूटी सड़क का निर्माण, सफाई व्यवस्था दुरुस्त ना होना सहित कई विभागों से संबंधित शिकायत रखे। जिसके बाद विधायक सुनील सांगवान ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को निदान बारे निर्देश दिये और कहा कि लोगों की समस्या अगले कुछ दिनों में दूर हो जाएंगी। इस दौरान विधायक सुनील सांगवान ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार पीएम मोदी द्वारा मन की बात कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं संग सुना। विधायक ने इस दौरान पार्टी की सदस्या अभियान के दौरान भाजपा पार्टी की सदस्यता लेने का भी आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement